'फिजियोथेरेपिस्ट ने पत्नी की हत्या कर छिपाई लाश, फिर बच्चों को नशा देकर किया बेहोश', पुलिस ने किया गिरफ्तार
'फिजियोथेरेपिस्ट ने पत्नी की हत्या कर छिपाई लाश, फिर बच्चों को नशा देकर किया बेहोश', पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया है। आरोपित का नाम आनंदेश्वर अग्रहरि है, जिसने अपनी पत्नी पर चाकुओं के ताबड़तोड़ 18 वार किए। हत्या का कारण आनंदेश्वर के जुए की लत बताया जा रहा है जिसका मृतका विरोध करती थी। घटना के चलते कातिल पति ने अपने बेटों को नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया था। मंगलवार (5 दिसंबर, 2023) को इस हत्याकांड को अंजाम दे कर आनंदेश्वर कोलकता एवं वाराणसी घूमता रहा। आखिरकार सोमवार (18 दिसंबर, 2023) को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना लखनऊ पश्चिमी इलाके के ठाकुरगंज थाना इलाके की है। यहाँ कई वर्ष पहले आनंदेश्वर की शादी संध्या से हुई थी। आनंदेश्वर फिजियोथेरेपिस्ट के साथ में मेडिकल रिप्रेजेंटिव (MR) का भी काम करता है। इस शादी से संध्या 2 बच्चों की माँ बनी। इसमें बड़ा बेटा मूक-बधिर था। कहा जा रहा है कि आनंदेश्वर को जुआ खेलने एवं नशे की लत थी। वह आए दिन अपनी पत्नी से पैसे माँगा करता था। पति-पत्नी एक दूसरे पर अवैध संबंधों का भी आरोप लगाया करते थे जिसके कारण आए दिन दोनों में झगड़े हुआ करते थे। कहा जा रहा है कि 5 दिसंबर को एक बार फिर से पति-पत्नी में पैसों को लेकर फिर लड़ाई हुई। इसी के चलते आनंदेश्वर ने रसोई में रखा चाकू उठा कर संध्या पर ताबड़तोड़ 18 हमले किए। घटना के वक़्त मृतका का छोटा बेटा स्कूल पढ़ने गया था जबकि बड़ा बेटा घर पर ही उपस्थित था। मूक-बधिर होने की वजह से उसे अपनी माँ की चीखें नहीं सुनाई दीं। हत्या के बाद आनंदेश्वर ने अपनी पत्नी की लाश छिपा दी। जब छोटा घर आया तो आरोपित पति ने उसे भी नशीली दवा दे कर बेहोश कर दिया। 

तत्पश्चात, आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया। मृतका के मायके वालों का फोन बीच में आया पर दोनों बेटों के अचेत होने के चलते कोई उठा नहीं पाया। जब छोटे बेटे को होश आया तो उसने अपनी माँ की लाश देखी। वह चीखने लगा जिसे सुन कर आसपास के लोग जमा हो गए। इसी बीच मृतका के मायके वालों को खबर दी गई। मायके से अमन साहू की शिकायत पर अपराधी आनंदेश्वर पर हत्या की FIR दर्ज कर ली गई। इस बीच आरोपित पुलिस से बचने के लिए कोलकाता एवं वाराणसी घूमता रहा। हालाँकि, पुलिस ने उस पर नजर रखी। सोमवार को उसके लखनऊ में होने की खबर पर पुलिस ने कृष्णानगर क्षेत्र में दबिश दी जहाँ से आनंदेश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में तहकीकात और अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

देशभर बढ़ते कोरोना के मामले पर....केंद्र ने दी राज्य को नसीहत

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने उतारने वाले TMC सांसद ने दी सफाई, बोले- 'यह एक कला है...',

‘बिस्तर पर आ जाओ, SHO बना दूँगा’, महिला दरोगा को प्रमोशन का लालच देकर अश्लील मैसेज भेजता था DSP फैज़ अहमद खान, हुआ सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -