उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने उतारने वाले TMC सांसद ने दी सफाई, बोले- 'यह एक कला है...',
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करने उतारने वाले TMC सांसद ने दी सफाई, बोले- 'यह एक कला है...',
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने वाले तृणमूल कांग्रेस के नेता तथा सांसद कल्याण बनर्जी ने इस घटना पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नकल उतारना एक कला है। मेरे मन में सभापति के लिए पूरा सम्मान है। हमारा किसी को चोट पहुंचाने या दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। वही इस घटना को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह संसद सदन के बाहर का मामला था। वहीं, राहुल गांधी से जब मीडिया ने इस मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं देना चाहते। 

बता दे कि शीतकालीन सत्र से निलंबित किए विपक्षी सांसद संसद परिसर में धरना दे रहे थे। इसी के चलते TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करनी आरम्भ कर दी। इस पर धरने पर बैठे विपक्षी सांसद जमकर ठहाके लगाने लगे। वहीं राहुल गांधी इस के चलते अपने फोन में TMC सांसद का वीडियो बनाते दिखाई दिए। 

वही इस बर्ताव को उपराष्ट्रपति ने शर्मनाक बताते हुए इसकी आलोचना की। वहीं भारतीय जनता पार्टी निरंतर विपक्ष के सांसदों पर निशाना साध रही है। उपराष्ट्रपति ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि यह हास्यास्पद एवं अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है तथा दूसरा सांसद उस घटना का वीडियो बना रहा है। जगदीप धनखड़ ने कहा, "गिरावट की कोई हद नहीं है। मैंने एक वीडियो देखा टीवी पर एक बड़े नेता वीडियो बना रहे थे आपके, जब एक दूसरे सांसद नकल निकाल रहे थे। सदबुद्धि आए उनको। कुछ जगह तो बख्शो।"

पत्नी, ससुर और दो सालों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

चाय पिलाने वाले ऑफिस बॉय ने ही कर लिया अधिकारी को अगवा, फिर जो किया वो जानकर चौंक जाएंगे आप

जांच के लिए GSI की सात सदस्यीय टीम पहुंची उज्जैन 'महाकाल', भस्म, भांग समेत इन चीजों के लिए सैंपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -