इस हसीना को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे मीका सिंह, गायक के साथ कई प्रोजेक्ट में आ चुकी है नजर
इस हसीना को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे मीका सिंह, गायक के साथ कई प्रोजेक्ट में आ चुकी है नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह इन दिनों अपनी दुल्हनिया की तलाश में लगे हुए हैं। पूरे देश से कई हसीनाएं मीका की वोहटी बनने की चाहत में पहुंच गई हैं मीका के पास और अपने स्किल्स से उन्हें इंप्रेस करने के प्रयासों में जुटी हैं। इनमें से एक लड़की ने हाल ही में मीका का दिल जीत लिया है। ये लड़की एक अभिनेत्री हैं तथा मीका सिंह के साथ कई बार काम कर चुकी है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुकिंग स्किल से ही मीका सिंह का दिल अपने नाम कर लिया है तथा इस लड़की का नाम है नीत महल।

मीका सिंह को अपना बनाने के लिए देश भर की लड़कियां लाखों जतन कर रही हैं तथा इस बीच नीत महल ने खीर बनाकर मीका का मन मोह लिया है। चंडीगढ़ की नीत के पास कमाल की कुकिंक स्किल्स हैं तथा वह इसके माध्यम से मीका सिंह को इंप्रेस कर पाने में सफल रही हैं। मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है तथा नीत ने इसी का फॉर्मूले का फायदा उठाया है।

नीत और मीका की जोड़ी पहले भी कई बार देखी जा चुकी है। मीका के स्वयंवर में नीत एवं मीका एक-दूसरे के बहुत नजदीक भी देखे गए हैं। मीका भी नीत को पसंद करते हैं तथा वो यह बात उनसे कई बार बोल चुके हैं। आपको बता दें, नीत ने कई परियोजनाओं में मीका सिंह के साथ काम किया है। मगर नीत को कड़ी टक्कर देने के लिए पारस छाबड़ा की रूमर्ड गर्लफ्रेंड को भी इस शो में लाया गया है। आकांक्षा तथा मीका की पहले भी कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आ चुकी हैं, तत्पश्चात, अनुमान लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कोई रिश्ता अवश्य है।

रणबीर कपूर संग जमकर नाचीं 'अनुपमा', वीडियो देख फैंस हुए हैरान

'मैं खुद को दीपिका पादुकोण समझने लगी हूं' आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कही ये बात

नए अवतार में नजर आई चारू असोपा, हुस्न देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -