अली फजल के ट्वीट पर गैल गैडोट ने किया रिप्लाई, फैंस ले रहे मजे
अली फजल के ट्वीट पर गैल गैडोट ने किया रिप्लाई, फैंस ले रहे मजे
Share:

अभिनेत्री गैल गैडोट की सुपरहीरो फिल्म वंडर वुमन 1984 इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में गैल गैडोट ने बीते गुरुवार को खुद ही इस बात के बारे में ऐलान कर डाला है। उन्होंने बताया है कि 'उनकी मच अवेडेट फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।' इस बारे में जानकारी मिलते ही फिल्म डेथ ऑन द नील में उनके को स्टार रहे अली फजल ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

उनकी शुभकामनाएं मिलने पर गैल गैडोट ने भी रिप्लाय किया है। जी दरअसल गैल गैडोट के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अली फजल ने लिखा है, ‘बेस्ट ऑफ लक गैल। ये बहुत बड़ा होने वाला है। सब इसका इंतजार कर रहे हैं।’ वहीं गैल गैडोट ने इसका रिप्लाई देते हुए कहा, ‘थैंक्यू, मिस यू।’ इस समय अली फजल के ट्वीट को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं।

अली फज़ल के ट्वीट के साथ ही गैल गैडोट के रिप्लाय को भी लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग यह सब देखकर यह भी कह रहे है कि अली फजल की मंगेतर ऋचा चड्ढा को ये रिप्लाई कुछ खास पसंद नहीं आने वाला। इस समय अली फजल और गैल के बीच हुई ये बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। आपको याद हो तो बीते साल ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें अली फजल अपना जन्मदिन डेथ ऑन द नील के स्टार कास्ट के साथ मनाते हुए नजर आए थे।

सैमसंग जल्द ही लाने वाला है सबसे सस्ता स्मर्टफ़ोन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

पिंक सलवार-कमीज में नजर आईं नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना

कांग्रेस में हुआ बड़ा बदलाव, अब डिजिटल तरीके से होगा अध्यक्ष का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -