सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूजा हेगड़े की फोटोज
सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूजा हेगड़े की फोटोज
Share:

साउथ मूवी की जाने मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों घूमने निकल चुकी है। जहां से अदाकारा ने अपनी वेकेशन ट्रिप की पहली फोटोज सोशल मीडिया पर साझा  की हैं। इन फोटोज में अदाकारा पूजा हेगड़े समंदर किनारे मस्ती में झूमती हुई दिखाई दी है। खबरों का कहना है कि अदाकारा पूजा हेगड़े ने अपनी वेकेशन ट्रिप की ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही है। हालांकि इन फोटोज में अदाकारा ने पीले रंग का जालीदार टॉप पहनकर अपना बिकिनी लुक भी दिखा दिया है।

अदाकारा पूजा हेगड़े की ये ताजा फोटोज बयां कर रही हैं कि अदाकारा अपनी हॉलीडे ट्रिप पर खूब एन्जॉय करने में लगी हुई है। अदाकारा ने इसका खुलासा इन फोटोज से ही कर दिया है। अदाकारा पूजा हेगड़े इस दौरान व्हाइट कलर की टू पीस बिकिनी में नजर आईं। अपने बिकिनी लुक को छुपाने के लिए अदाकारा ने पीले रंग की जालीदार टॉप पहन रखा है।

अदाकारा पूजा हेगड़े ने अपनी ये ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को एक बार फिर से दीवाना भी कर चुका है। अदाकारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई है। अदाकारा पूजा हेगड़े हाल ही में 1 महीने की लंबी छुट्टी के लिए निकल चुकी है। सुपरस्टार महेश बाबू की मूवी के फ्लोर पर जाने से पहले अभिनेत्री  ने अपने लिए मी-टाइम निकाला है।

विक्रम' के बाद एक बार फिर सूर्या के हाथ लगी बड़ी फिल्म

टाइगर संग रोमांस करने वाली ख़बरों पर रश्मिका ने किया चौकाने वाला खुलासा

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -