Share:
टाइगर संग रोमांस करने वाली ख़बरों पर रश्मिका ने किया चौकाने वाला खुलासा
टाइगर संग रोमांस करने वाली ख़बरों पर रश्मिका ने किया चौकाने वाला खुलासा

नेशनल क्रश का टैग हासिल कर चुकी साउथ मूवी अदाकारा रश्मिका मंदाना को लेकर बीते दिनों एक खबर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। रिपोर्ट्स थी कि मूवी स्टार रश्मिका मंदाना के हाथ एक और बड़ी बॉलीवुड मूवी लग चुकी है। जिसमें अदाकारा बागी स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देने वाली है। इस खबर ने इंटरनेट की दुनिया में एक अलग ही हंगामा मचा दिया है। लगातार चल रही कयासबाजी के उपरांत आखिरकार खुद अदाकारा रश्मिका मंदाना ने इन खबरों पर आखिर चुप्पी तोड़ ही दी है। अदाकारा रश्मिका मंदाना ने मूवी स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ अपना एक बहुत क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इन खबरों पर पक्की मुहर लगा चुकी है।

टाइगर श्रॉफ संग बनेगी रश्मिका मंदाना की जोड़ी: खबरों का कहना है कि अदाकारा रश्मिका मंदाना ने टाइगर श्रॉफ के साथ सोशल मीडिया पर साझा किए एक वीडियो से इस बात को कंफर्म किया कि दोनों सितारे जल्दी ही एक साथ ऑन स्क्रीन दिखाई देने वाले है। हालांकि इसमें पेंच ये है कि ये दोनों सितारे किसी मूवी में नहीं बल्कि एक विज्ञापन के प्रमोशन के लिए एक साथ आने वाले है। इस वीडियो को इंस्टास्टोरी पर साझा करते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, 'अफवाहें सही थीं दोस्तों... ढेर सारी हंसी...टाइगर श्रॉफ और मैंने एक एड के लिए अभी शूट खत्म किया है। टाइगर के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। इसके इंतजार में हूं।' 

 

टॉप एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं पुष्पा की श्रीवल्ली: बता दें कि  अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा की ब्लॉकबस्टर कामयाबी के उपरांत अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड और साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के कई टॉप अभिनेताओं  के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। अदाकारा के हाथ थलापति विजय की अगली मूवी वरिसु और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 समेत बॉलीवुड की गुडबाय, मिशन मजनू और एनिमल जैसी  मूवीजहैं। इन मूवीज में अदाकारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। जबकि वो टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और विक्की कौशल के साथ विज्ञापन फिल्में भी कर चुकी है। 

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -