विक्रम' के बाद एक बार फिर सूर्या के हाथ लगी बड़ी फिल्म
विक्रम' के बाद एक बार फिर सूर्या के हाथ लगी बड़ी फिल्म
Share:

कॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने हाल ही में कमल हासन स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की मूवी विक्रम में रोलेक्स का किरदार निभाकर चर्चाओं में तो पहले ही आ चुके है। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल जैसे दमदार सितारों से सजी निर्देशक लोकेश कनगराज की हालिया रिलीज मूवी विक्रम में सूर्या शिवकुमार ने महज 5 मिनट का ही रोल अदा किया था। ये किरदार भी उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। विक्रम के रोलेक्स का क्रेज इतना अधिक रहा कि अभी तक फैंस के सिर से एक्टर सूर्या की इस परफॉर्मेंस का खुमार अब तक कम नहीं हुआ है। इस दौरान सूर्या की अगली मूवी पर भी दर्शकों की नजरें टिक चुकी है। 

निर्देशक बाला की मूवी से तहलका मचाएंगे सूर्या: बता दें कि सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार को लेकर बहुत लंबे समय से चर्चा थी कि वो निर्देशक बाला के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई देने वाले है। निर्देशक बाला के 56वें बर्थडे पर इसका मेगा ऐलान भी हो गया है। इस मौके पर मेकर्स ने निर्देशक बाला की आने वाली मूवी से एक्टर सूर्या का फर्स्ट लुक पोस्टर और मूवी के टाइटल की घोषणा कर दी है। सूर्या शिवकुमार की इस फिल्म का नाम वनंगान है।

इन फिल्मों में बिजी हैं सूर्या शिवकुमार: सूर्या शिवकुमार ने हाल ही में जय भीम, सोरारई पोट्टरू और विक्रम जैसी सुपरहिट मूवी देकर दर्शकों का दिल जीत ही चुके है। इसके साथ ही अभिनेता की पॉपुलैरिटी में भी अच्छी खासी वृद्धि हुई है। जल्दी ही मूवी स्टार कई और दिलचस्प मूवी लेकर सिनेमाघर पहुंचने की तैयारी में हैं। तमिल निर्देशक बाला की वनंगान के अलावा एक्टर एक बार फिर निर्देशक लोकेश कनगराज की अगली मूवी में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा एक्टर के हाथ निर्देशक मारी सेल्वराज की एक अनाम फिल्म और वेंकट प्रभु की पार्टी भी उनके लाइनअप में हैं। तो क्या आप सूर्या की इन मूवी के लिए एक्साइटेड हैं।  

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -