माशा-अल्लाह!! ट्रेडिशनल ड्रेस सलवार-सूट में तो कयामत ढा रही जहान्वी व सारा...
माशा-अल्लाह!! ट्रेडिशनल ड्रेस सलवार-सूट में तो कयामत ढा रही जहान्वी व सारा...
Share:

बॉलीवुड के हमारे सैफू बोले तो करीना के मियां सैफ अली खान जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपने नन्हे बेटे तैमूर व बड़ी बेटी सारा के चलते सुर्खियों में बने हुए है. बात करे अगर तैमूर की तो वह बहुत ही शैतान है तथा उसकी नटखट अदाएं हमे उसकी नानी व माँ करीना के साथ में भी देखने को मिल चुकी है.

अब बात कर लेते है सैफ व अमृता की बेटी सारा अली खान के बारे में तो बता दे की एक बार फिर से सारा अली खान हमे अपनी बेस्ट फ्रेंड जहान्वी कपूर के साथ में नजर आई है. यह तो सभी को पता ही है कि, जल्द ही सारा एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं. कल सारा अपनी खास दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आईं. सारा और जाह्नवी बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं और ये तस्वीरें उस वक्त क्लिक की गईं जब ये दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं.

ये दोनों स्टार किड ट्रेडिशनलल ड्रेस सलवार सूट में नज़र आईं. बता दें कि सारा फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं. गौरतलब है की पूर्व में भी हमे सारा व जहान्वी एक साथ में चहलकदमी करते हुए नजर आ चुकी है. तथा एक बार फिर से हमे उनका अलहदा रूप देखने को मिला है.       

 

GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन

चीन में अब 'बाहुबली' v/s 'दंगल', कौन करेगा किसको चित्त...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -