GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन
GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन
Share:

एक बार फिर से बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन सरकार के साथ में कदम से कदम मिलाकर चल दिए है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस शहंशाह व महानायक को गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जी.एस.टी.) का प्रचार करते नजर आएंगे. केंद्रीय उत्पाद एवं सीमाशुल्क विभाग बच्चन को जी.एस.टी. का ब्रांड एंबेसडर बनाएगा. उनके साथ 40 सैकेंड की एक विज्ञापन फिल्म पहले ही शूट कर ली गई है. वित्त मंत्रालय ने इस वीडियो को सांझा करते हुए ट्वीट में लिखा है, 'जी.एस.टी.- एक पहल एकीकृत बाजार बनाने के लिए.'

इससे पहले बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधू जी.एस.टी. की ब्रांड एंबेसडर थीं. गौरतलब है की अभी तो फ़िलहाल अमिताभ बच्चन जो के अपनी फिल्मो के चलते भी खासा व्यस्त है जिसमे कि आमिर खान संग उनकी एक फिल्म है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' इस फिल्म कि शूटिंग भी शुरू हो गई है.

तो वही बिग बी टीवी पर भी सक्रिय है जल्द ही अमिताभ केबीसी यानि कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के नौ वे सीजन में भी हमे नजर आने वाले है व इसी के चलते  मुंबई के फिल्मसिटी में 'कौन बनेगा करोड़पति' का भव्य सेट बनाया जा रहा है. और अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 9 का शेड्यूल अगस्त और सितंबर तक चलेगा. बता दे कि, KBC सीजन 9 की रजिस्ट्रेशन के शुरू होने की तारीख भी तय कर दी गई है. इसके साथ ही इस सीजन का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है. अब बात करे अगर GST के बारे में तो जल्द ही इसके लिए संसद के सेंट्रल हाल में जी.एस.टी. को लागू करने के लिए 30 जून को रात 12 बजे एक भव्‍य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

 

 

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'हिंदी मीडियम' 100 करोड़ी क्लब में हुई शामिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -