चीन में अब 'बाहुबली' v/s 'दंगल', कौन करेगा किसको चित्त...
चीन में अब 'बाहुबली' v/s 'दंगल', कौन करेगा किसको चित्त...
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान जिनकी पूर्व की सफलमत फिल्म 'दंगल' जो के चीन में अभी भी बॉक्स ऑफिस पर चीनी दर्शको को खींचे जा रही है. बता दे कि, आमिर खान की फिल्म ने चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. आमिर की फिल्म दंगल रोज ब रोज चीन में अद्भुत कमाई कर एक रिकार्ड बना रही है. बता दे कि, पूर्व में दंगल फिल्म ने लगभग 1900 करोड़ रूपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करते हुए बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया था.  

चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' कमाई के रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. अब चीन में दंगल के बाद राजामौली की बाहुबली2 भी रिलीज होने वाली है. जी हाँ बता दे कि, साऊथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्‍म 'बाहुबली 2' भारत और विदेशों में धमाल मचाने के बाद अब चीन में रिलीज होने को तैयार है. फिल्‍म 17 सितंबर को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

भारत की तरह ही चीन में भी 'बाहुबली 2' का मुकाबला 'दंगल' से होगा. 'दंगल' चीन में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है. वहीं भारत में 'बाहुबली 2' भारतीय सिनेमा का लगभग हर रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बाहुबली 2' चीन में 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है. स्‍क्रीन्‍स के मामले में 'बाहुबली 2', 'दंगल' से पिछड़ चुकी है क्‍योंकि आमिर खान की 'दंगल' चीन में 7000 स्‍क्रीन्‍स में रिलीज हुई थी.

चीन के बाद हांगकांग में भी दंगल-दंगल...

'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -