गोविंदा के मसखरे भांजे कृष्णा ने कैलिफोर्निया में तलाशा नया आशियाना
गोविंदा के मसखरे भांजे कृष्णा ने कैलिफोर्निया में तलाशा नया आशियाना
Share:

टीवी के चटपटे व दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में तो जानते ही है जो के अभी टीवी पर अपने शो इंडिया बनेगा मंच व जल्द ही एक और शो के जरिये अपनी दमदार एंट्री को दोहराने वाले है. अब बात कर लेते है उनके लिए आई एक ख़ुशख़बरी के बारे में तो बता दे कि, जिस प्रकार से बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज जो के सरोगेसी के जरिये आजकल माँ बाप बनने का चरम सुख प्राप्त कर रहे थे अब करण जौहर व तुषार कपूर तक तो ठीक ही था अब एक और चर्चित हस्ती भी सरोगेसी के जरिये माता पिता बने है.

जी हां कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. कृष्णा जो के अभी तो टीवी शो में हमे नजर आ ही रहे है. तथा कृष्णा जो के जल्द ही सोनी टीवी पर एक नए कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' में भी नजर आने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही कृष्णा के घर में दो नन्हे मेहमान का आगमन हो गया है.

यह तो सभी को ज्ञात है ही लेकिन अब कृष्णा के बारे में एक और बात का पता चला है वह यह है कि, कृष्णा ने केलिफोर्निया में एक नया आशियाना तलाशा है. जी हां बता दे कि, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को लेकर यह खबर है कि उन्होंने कैलिफोर्निया (वेस्ट हॉलीवुड) में एक नया घर खरीदा है. कृष्णा की बहन आरती सिंह अपने भाई और उनके बच्चों से मिलने कैलिफोर्निया पहुंची हैं. आरती ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार, वेस्ट हॉलीवुड में मैंने अपने भाई और भाभी के घर का दौरा किया, सुपर गर्व'. इस दौरान आरती ने अपनी भाभी कश्मीरा के साथ कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की.     

 

HaPpY b'DaY : हिमेश रेशमिया: तेरा तेरा सुरूर ओ हुजूर, देखें उनके 5 Hit Songs

भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -