भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा
भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो अभी हालिया अपने एक बयान में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान का जिक्र करते हुए कहा कि," शाहरुख़ खान ने इस फिल्म सहित किसी भी फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया है'. वैसे भी देखा जाए तो आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. अब इस फ़िल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जी हां, बता दे कि रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है. पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा.

अनुष्का ने साल 2008 बॉलिवुड में एंट्री की थी. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि लोगों के साथ एक ही उद्योग में अलग-अलग तरह का व्यवहार हो सकता है और हमें उसका सम्मान करना चाहिए.' अनुष्का ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह कहा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -