सामने आई ईशा अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें
सामने आई ईशा अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें
Share:

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने बीते दिनों ही अपना 28वां जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ गई है. जी हाँ, आपको बता दें कि उनकी शादी के बाद उनका ये पहला बर्थडे था और उनके बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफई वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें ईशा ने अपनी बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था और इस दौरान वह बहुत शानदार नजर आईं.

वहीं उन्होंने अपने जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका अंदाज काफी दिलकश दिख रहा है. आप देख सकते हैं करिश्मा कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशा की बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की है जो बहुत दिलकश दिख रही है. आपको बता दें कि ईशा की ये बर्थडे पार्टी मुकेश अंबानी की दिवाली पार्टी से पहले थी लेकिन तस्वीरें हाल ही में सामने आ रहीं हैं.

वैसे हर साल की तरह इस बार भी अंबानी परिवार ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया और इस दौरान कई सेलेब्स वहां पहुंचे और क्रिकेट की दुनिया के सितारे भी इस दौरान बहुत शानदार नजर आए. आपको बता दें इस बार दिवाली पार्टी अंबानी परिवार के लिए बेहद खास थी क्योंकि शादी के बाद बहू श्लोका मेहता की अंबानी परिवार के साथ यह पहली दिवाली है और इस जश्न में ईशा भी शादी के बाद शामिल हुईं. इस दौरान सभी ही सितारों को एथनिक लुक में नजर आया.

नच बलिये के सेट पर मना रवीना रटण्डन का जन्मदिन, कहा- 'मेरा अब तक का सबसे खास जन्मदिन...'

साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर सारा ने दिया दिवाली धमाका

दिवाली पार्टी में छाया सेलेब्स का जोरदार लुक, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -