दिवाली पार्टी में छाया सेलेब्स का जोरदार लुक, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप
दिवाली पार्टी में छाया सेलेब्स का जोरदार लुक, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि बीती रात बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने अपने-अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी, जहां फिल्मी सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और सभी इस दौरान बहुत शानदार नजर आए. आपको बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के घर दिवाली पार्टी हुई जहाँ सारा अली खान नजर आईं. इस दौरान मेकअप आर्टिस्ट मल्लिका भट्ट ने भी दिवाली पार्टी रखी जहां मलाइका अरोड़ा नजर आईं.

आप देख सकते हैं जैकी भगनानी की पार्टी में खूबसूरत लुक्स में सभी अभिनेत्रियां नजर आईं और ट्रेडिशनल लुक में तापसी पन्नू दिखाई दीं. वहीं सारा अली खान ने यलो साड़ी और पिंक ब्लाउज़ पहन रखा था जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. इसी के साथ बॉलीवुड के कपल में से एक शाहिद और मीरा की जोड़ी भी इस दौरान नजर आईं. वहीं इस दौरान कृति सेनन कुछ इस अंदाज़ में नजर आईं और उनकी बहन भी बहुत गॉर्जियस दिखाई दीं.

वहीं सारा ने कैमरे के सामने हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कृति ने भी कैमरे के सामने दिए खूब सारे पोज़. वहीं इस पार्टी में किम शर्मा भी पिंक साड़ी में नजर आईं और मल्लिका की पार्टी में अमृता अरोड़ा अपने पति के साथ आईं नजर. इसी के साथ इस दौरान काजोल ब्लू साड़ी में नजर आईं और सोफी चौधरी का लुक भी कमाल रहा.

जल्द रिलीज होगी एकता कपूर की बायोपिक, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार!

'वॉर' के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, "यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।

इस एक्टर के प्यार में रवीना टंडन थी पागल, कर चुकी है सुसाइट की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -