साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर सारा ने दिया दिवाली धमाका
साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर सारा ने दिया दिवाली धमाका
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी हैरान है. वह इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं जो साड़ी में है. हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में सारा मसटर्ड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. सारा इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Diwali Dhamaka Shuru इसमें उन्होंने दिवाली के धमाके के शुरू होने की बात की है. आपको बता दें कि सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 14.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान के द्वारा तस्वीर शेयर करने के 10 मिनट के अंदर ही इसको 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर खूब सुर्खियां हांसिल की है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. सारा अली खान हाल ही में श्रीलंका वेकेशन पर गई हुईं थीं और इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उस दौरान वह बिकिनी में बहुत सेक्सी नजर आईं थीं.

सारा अली खान ने श्रीलंका से लौटने के बाद अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस तस्वीर में कैप्शन में लिखा, 'It's an all white kind of night.' इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. अब बात करें उनके काम की तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं.

दिवाली पार्टी में छाया सेलेब्स का जोरदार लुक, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

दिवाली पार्टी में मलाइका ने लूटी महफ़िल, ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं ग्लैमरस

अमिताभ ने शेयर किया बच्ची का क्यूट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -