फैन ने वरुण धवन को दिया इतना ख़ास तोहफा कि एक्टर ने शेयर कर दी तस्वीर
फैन ने वरुण धवन को दिया इतना ख़ास तोहफा कि एक्टर ने शेयर कर दी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को आप सभी पसंद करते होंगे. वह अपनी शानदार एक्टिंग और अपने दमदार डांस के लिए जाने जाते हैं. वरुण इस समय अपने फैंस के दिल पर राज करते हैं और पब्लिक प्लेस पर वरुण के फैन्स हैं जो उन्हें कई बार घेर लेते हैं. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि वरुण धवन की फैंस की लिस्ट में केवल लडकियां ही नहीं बल्कि कई लड़के भी शामिल हैं. अब हाल ही में वरुण के एक फैन ने उन्हें एक अलग ही गिफ्ट दिया है. जी दरअसल वरुण ने अपने इस स्पेशल गिफ्ट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है और उन्हें ये खास तोहफा देने वाले फैन के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस तस्वीर में वरुण धवन स्कैच थामे नजर आ रहे हैं और इन स्कैच को उनके इस खास फैन ने बनाया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में वरुण और उनके फैन स्माइल पास कर रहे हैं और तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा- ''कल मैं इस स्पेशल फैन से मिला. इन्होंने मुझे 26 स्कैच दिए. ये सभी स्कैच मेरे हैं.''

वैसे आप जानते ही होंगे कि वरुण धवन, रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. वैसे इससे पहले श्रद्धा और वरुण की जोड़ी फिल्म ABCD 2 में नजर आई थी और ABCD 2 में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था इस कारण दोनों फिर एक साथ नजर आने वाले हैं. इसी के साथ इन दिनों वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग जोरों पर है.

इस चीज़ के सख्त खिलाफ हैं विक्की डोनर फेम यामी गौतम

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -