इस चीज़ के सख्त खिलाफ हैं विक्की डोनर फेम यामी गौतम

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने किरदार को लेकर चर्चा की। उनका मानना है कि उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी है। उनका कहना है कि, ऐसे दौर में जब हर किस्म के वास्तविक किरदार दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में वह अपने किरदार को रियलिस्टिक रूप देने के लिए हर तरह से तैयार हैं। यही वजह है कि उनकी आने वाली फिल्म 'उरी अटैक' के लिए फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वो अपने बाल कटवा लें, निर्देशक की ये बात सुनकर वो दंग रह गई। 

इस संबंध में बात करते हुए यामी ने कहा है कि, 'मेरे किरदार के हिसाब से मुझे अपने बाल कटवाने ही थे, तभी लुक परफेक्ट आएगा। यही करण था कि, मैं तुरंत तैयार हो गई। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य ने मेरे साथ बात करने के बाद ही हमने फाइनल किया कि हम फिल्म के लिए क्या लुक रखेंगे। गौरतलब है कि यामी गौतम ने अपने करियर का आगाज़ टीवी से किया था। इसके बाद अब वो कई फिल्मों में बेहतरीन रोल कर चुकी है। यामी एक मशहूर फेयरनेस क्रीम की ब्रांड एम्बेसडर भी है।

क्रीम की ब्रांड एम्बेस्डर होने कि वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। इस पर यामी कहती हैं कि, मैं अपनी लाइफ अपने तरीके से जीती हूं। मुझे इस बात से कोई शर्म नहीं है कि, मैं किसी ऐसे ब्रांड का हिस्सा हूं। हां, किन्तु मैं रंगभेद के बिल्कुल खिलाफ हूं। किसी विज्ञापन में यदि यह दिखाया जाये कि गोरा न होना शर्म या किसी कमी की वजह है, तो मैं वैसे विज्ञापन का हिस्सा नहीं बनूंगी।

कभी गरीबी के दौर में धोए थे बर्तन, अब हंसराज रघुवंशी को मिला सनी देओल की फिल्म में गाने का मौका

जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -