जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान
जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान
Share:

मुंबई: अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता अध्ययन सुमन जल्द ही वेब शो 'डैमेज्ड' के दूसरे सीजन में दिखाई देंगे। यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है। आखिरी बार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में खलनायिका कोमोलिका के किरदार में दिखाई दीं हिना खान ने कहा है कि, "मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं, जो मुझे यह मौका मिला है। इन सालों में मेरे काम की प्रशंसा करने और मेरा समर्थन करने के लिए मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहती हूं।"

अभिनेत्री हिना खान ने आगे कहा कि, "मैं 'डैमेज्ड' सीजन 2 का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। भूमिका के तौर पर देखा जाए तो यह बहुत अलग और चुनौतीपूर्ण हैं। मुझे विश्वास है कि जब शो रिलीज होगा, दर्शकों को इसे देखने में खूब मजा आएगा।"  इस वेब सीरीज में हिना गौरी बत्रा के किरदार में नज़र आएंगी, जो एक ऐसे गेस्टहाउस की मालकिन हैं, जो अपने दिल में कई राज छुपाए हुए है।

वहीं अध्ययन आकाश बत्रा के किरदार में दिखाई देंगे, वह भी गेस्टहाउस के सह-मालिक हैं। शो का निर्देशन एकांत बबानी कर रहे हैं। यह हंगामा प्ले पर जल्द ही रिलीज होगा। शो को लेकर अध्ययन ने कहा है कि, "'डैमेज्ड' सीजन 2 ड्रामा, रोमांच, और अलौकिक ताकतों का एक अनूठा मिश्रण है।"

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

'करण जौहर' के हमारे संविधान में इस अनुच्छेद के समाप्त होने पर निकले आंसू

'रणवीर सिंह' की इस फिल्म ने की आस्कर में एंट्री, फिर कुछ इस अंदाज में किया खुशी का इजहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -