BJP विधायकों की तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल
BJP विधायकों की तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल
Share:

कांग्रेस के पश्चात भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने एमएलए की बाड़ेबंदी प्रारंभ कर दी है. गुजरात पहुंचे भाजपा के सभी एमएलए न केवल एक साथ मौजूद हैं, बल्कि सभी ने अपनी लोकेशन गुप्त रखने के लिए स्मार्टफोन भी बंद कर दिया है. किन्तु इन एमएलए के शामलाजी दर्शन करने की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को भाजपा आलाकमान ने अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए गुजरात भेजने का निर्णय लिया था. उसके बाद शुक्रवार को सबसे पहले उदयपुर और सिरोही के एमएलए गुजरात के लिए रवाना हुए. उदयपुर शहरों के छह एमएलए एमएलए में गुलाब चंद कटारिया को छोड़कर पांच अन्य एमएलए और सिरोही जिले के एमएलए गुजरात पहुंचे हैं.

अगले 24 घंटे में पानी में डूब सकता है उत्तर प्रदेश

सूत्रों के अनुसार, सभी ने सबसे पहले गुजरात सीमा में प्रवेश करते ही शामलाजी टेपल में दर्शन किए और फिर गांधीनगर के करीब एक रिसोर्ट में रुक गए. माना जा रहा कि विधानसभा के सत्र से पहले तक ये सभी एमएलए गुजरात में रहेंगे. इस दौरान गुजरात के कुछ मंदिरों में दर्शन करने की भी योजना बताई जा रही है. सभी विधायकों के सोमनाथ मंदिर तक जाने की बात सामने आ रही है. हालांकि, शनिवार को वायरल हुए फोटो में जो विधायक नजर आ रहे हैं उनमें उदयपुर से मावली विधायक धर्म नारायण जोशी, सलूंबर एमएलए अमृत लाल मीणा, उदयपुर ग्रामीण एमएलए फूल सिंह मीणा, गोगुंदा एमएलए प्रताप भील, झाडोल एमएलए बाबूलाल खराड़ी, कपासन एमएलए अर्जुनलाल जीनगर, पिंडवाड़ा एमएलए समाराम गरासिया और रेवदर एमएलए जगसीराम हैं.

केरल विमान क्रैश : पायलट का पार्थिव शरीर पहुंचते ही मां और पत्नी का हुआ ऐसा हाल

बता दे कि गुजरात पहुंचने के बाद सभी एमएलए अपने-अपने स्मार्टफोन बंद कर दिए हैं. अब किसी तरह से उनसे कांटेक्ट नहीं हो पाया. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी एमएलए गांधीनगर में एक रिसोर्ट में मौजूद हैं और उन्हें एकजुट रखने के लिए गुजरात भेजा गया है. भाजपा की माने तो प्रदेश सरकार बहुमत सिद्ध करने की बॉर्डर लाइन पर मौजूद है. ऐसे में यदि बसपा विधायकों को लेकर निर्णय सरकार के पक्ष में नहीं होता है तो भारतीय जनता पार्टी को यह अनुमान है, कि गहलोत कुनबा भारतीय जनता पार्टी में सेंधमारी कर सकता है. यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी एमएलए को गुजरात भेज दिया है.

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

101 सैन्य उत्पादों के इम्पोर्ट पर सरकार ने लगाया बैन, अब देश में होगा उत्पादन

विधायक का हत्यारा पुलिस एनकाउंटर में ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -