केरल विमान क्रैश : पायलट का पार्थिव शरीर पहुंचते ही मां और पत्नी का हुआ ऐसा हाल
केरल विमान क्रैश : पायलट का पार्थिव शरीर पहुंचते ही मां और पत्नी का हुआ ऐसा हाल
Share:

शुक्रवार को केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे में मारे गए को पायलट अखिलेश शर्मा का पार्थिव बॉडी रविवार प्रातह मथुरा पहुंचा. शव निवास पहुंचते ही फैमिला का रो-रोकर बुरा हाल हो गाया. गर्भवती वाइफ और माता रोते-रोते बेहोश गईं. डॉक्टर भूदेव की मौजूदगी में स्वास्थ्य टीम गर्भवती पत्नी के स्वास्थ्य पर नजर बनाये हुए है. उधर फैमिली की मांग है कि अखिलेश को शहीद का दर्जा दिया जाए.

राहुल गाँधी का हमला, कहा- देश में असत्य की गन्दगी, क्या चीनी आक्रमण का सच बताएंगे पीएम ?

बता दे कि पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु की सूचना  लगते ही मथुरा के थाना गोविंद नगर हिस्से के जन्मभूमि के पास स्थित उनके निवास फैमिली में मातम छा गया है. जिसके पश्चात जहां फैमिली में कोहराम मचा हुआ है. थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश शर्मा पुत्र तुलसीराम शर्मा एयर इंडिया में को-पायलट थे. शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मृत्यु हो गई. मृत्यु की न्यूज मिलते ही फैमिली में कोहराम मच गया.

किसानों के लिए खुशखबरी, आज 11 बजे बड़ा ऐलान करेंगे पीएम मोदी

इसके अलावा अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं. 10 दिन पश्चात उनकी डिलीवरी होनी है. फैमिली में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, किन्तु उससे पहले अखिलेश की मृत्यु की न्यूज आ गई. इससे परिवार में मातम पसर गया. परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं. अखिलेश शर्मा की शादी अभी दो वर्ष पूर्व 10 दिसंबर को हुई थी. जिनकी वाइफ अभी गर्भवती है. परिजनों का मनाना है कि वह लॉकडाउन से पहले निवास आया था. इनके फैमिली में 2 भाई एव एक बहन और पत्नी मेघा सहित माता पिता है.

भारत और श्रीलंका के संबंध आगे और भी हो सकते है मज़बूत

अगले 10 सालों में हो पाएगी भारत-चीन की दोस्ती ? विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया जवाब

SC की फटकार के बाद रेहाना फातिमा का सरेंडर, अपने शरीर पर बच्चों से करवाई थी पेंटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -