गोन गर्ल स्टार लिसा बेंस का एनवाईसी में दुर्घटना से हुआ निधन
गोन गर्ल स्टार लिसा बेंस का एनवाईसी में दुर्घटना से हुआ निधन
Share:

गॉन गर्ल स्टार को न्यूयॉर्क शहर में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना के बाद भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक इलाज कराने के बाद एक्ट्रेस लीजा बन्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना 4 जून को न्यूयॉर्क के अपर वेस्ट साइड ऑफ मैनहट्टन में हुई।

दुखद समाचार की पुष्टि उसके प्रतिनिधि ने की "हम लिसा के दुखद और मूर्खतापूर्ण निधन से दुखी हैं। वह महान भावना, दया और उदारता की महिला थीं और अपने काम के लिए समर्पित थीं, चाहे वह मंच पर हों या कैमरे के सामने और इससे भी ज्यादा। उसकी पत्नी, परिवार और दोस्त। हम उसे अपने जीवन में पाकर धन्य थे।" यह दुर्घटना मैनहट्टन में उस समय हुई जब 65 वर्षीया अपने अल्मा मेटर, जुइलियार्ड स्कूल जाने के लिए जा रही थी और एम्स्टर्डम एवेन्यू को पार कर रही थी। अभिनेत्री को स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति ने टक्कर मार दी। कहा जाता है कि सड़क पर चलते समय स्कूटर की टक्कर हो गई और फिर उसे माउंट सिनाई मॉर्निंगसाइड अस्पताल ले जाया गया। द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, कथित तौर पर बेंस को मस्तिष्क की चोट का सामना करना पड़ा और वह इससे उबरने में विफल रहे। अस्पताल में डॉक्टर "काफी चोटों" के लिए उसका इलाज कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ग्लैमरस लीजा की बात करें तो वह गॉन गर्ल में अपने हालिया प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से जानी जाती हैं। जबकि, 1988 में रोमांटिक ड्रामा कॉकटेल जिसमें उन्होंने टॉम क्रूज के साथ अभिनय किया था, उनके काम की भी काफी प्रशंसा की गई है। उनकी फिल्मोग्राफी में चाइना बीच, स्टार ट्रेक: डीप स्पेस नाइन, वन लाइफ टू लिव, एनवाईपीडी ब्लू, ए क्योर फॉर वेलनेस, सिक्स फीट अंडर, बोस्टन लीगल, रॉयल पेन्स और नैशविले भी शामिल हैं।

चिराग पासवान को राजद-कांग्रेस का ऑफर, कहा- तेजस्वी को सीएम बनवाओ, आप दिल्ली आ जाओ

UN की बैठक को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित, कच्छ की बंजर जमीन को बेहतर बनाने का फॉर्मूला

लॉकडाउन: यूपी में 21 जून से मिलेगी और ढील, 50 प्रतिशत क्षमता से साथ रेस्टोरेंट-मॉल को अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -