फिलीपींस सरकार ने भारत समेत 9 अन्य देशों में 31 अगस्त तक बढ़ाया प्रतिबंध
फिलीपींस सरकार ने भारत समेत 9 अन्य देशों में 31 अगस्त तक बढ़ाया प्रतिबंध
Share:

फिलीपींस ने शुक्रवार को भारत और नौ अन्य देशों से प्रवेश करने वालों के लिए यात्रा प्रतिबंधों को 31 अगस्त तक बढ़ा दिया ताकि देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच डेल्टा कोविड-19 संस्करण के प्रसार को रोका जा सके।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेल्टा वेरिएंट फिलीपींस में फैल गया है, जहां 11 मौतों सहित 627 मामले सामने आए हैं। भारत के अलावा जहां पहली बार डेल्टा संस्करण का पता चला था, फिलीपींस ने मलेशिया, थाईलैंड, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, ओमान और संयुक्त अरब अमीरात के यात्रियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया था। हालाँकि, फिलीपींस अपने प्रत्यावर्तन कार्यक्रम के तहत विदेशी फिलिपिनो श्रमिकों को लौटने की अनुमति देता है, लेकिन आगमन पर उन्हें 14 दिनों के लिए अलग कर दिया जाएगा।

फिलीपींस अत्यधिक पारगम्य डेल्टा संस्करण द्वारा ईंधन वाले कोविड -19 संक्रमणों से जूझ रहा है, जिससे सरकार को मेट्रो मनीला और अन्य क्षेत्रों में एक कठिन लॉकडाउन फिर से लागू करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। फिलीपींस में अब 29,539 मौतों के साथ 1.7 मिलियन से अधिक कोविड -19 मामलों की पुष्टि हुई है।

फिलीपींस ने सबसे पहले 29 अप्रैल को भारत पर यात्रा प्रतिबंध लगाया था जिसे 14 जुलाई तक फिर से बढ़ा दिया गया था, सरकार ने यात्रा प्रतिबंध को बढ़ा दिया, जिसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, यूएई और ओमान शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर जहांगीर के नाम पर हुआ विवाद, करीना कपूर बोली- हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं...

गंगा ने दिखाया अपना रौद्र रूप, छत पर किया जा रहा अंतिम संस्कार

ATM में जोकर बनकर घुसे बदमाश, लेकिन फिर भी नहीं निकाल पाए पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -