PharmEasy ने भारत में शुरू किया कोरोना टीकाकरण अभियान
PharmEasy ने भारत में शुरू किया कोरोना टीकाकरण अभियान
Share:

भारत के अग्रणी डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म PharmEasy ने देश में सबसे बड़े कोरोना टीकाकरण अभियान की घोषणा की। कंपनी का लक्ष्य शिविरों और वैक्सीन केंद्रों के माध्यम से 3 करोड़ से अधिक लोगों का टीकाकरण करना है। इस टीकाकरण अभियान में, व्यक्तियों, कंपनियों, आरडब्ल्यूए, वृद्धावस्था आदि को टीके लगाए जा सकते हैं जिन्हें प्रशासित किया जाएगा। हाल ही में, भारत वायरस की दूसरी लहर से बुरी तरह पीड़ित है। इसने पिछले वर्ष के सबसे खराब स्तर को पार करके दैनिक आधार पर कोरोना मामलों में रिकॉर्ड वृद्धि देखी है। 

भारत सरकार ने देश भर में टीकाकरण में तेजी लाने के लिए निजी कंपनियों की भागीदारी को भी आमंत्रित किया। 1 मई से सभी कानूनी वयस्क कोरोना के खिलाफ टीका लगाने के लिए पात्र होंगे। इस ड्राइव में PharmEasy ने अपना समर्थन बढ़ाया है। 80,000 से अधिक साझेदार खुदरा विक्रेताओं, 5,000 डॉक्टरों और एक अत्याधुनिक फार्मा आपूर्ति श्रृंखला सुविधा के साथ भारत भर में अपनी उपस्थिति का लाभ उठाते हुए, कोल्ड चेन उत्पादों की अंतिम-मील डिलीवरी को सक्षम करने के साथ, कंपनी का लक्ष्य अगले लोगों में अधिक से अधिक टीकाकरण करना है।

वही अब तक कंपनी को पहले ही एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है, जिसमें 50 लाख से अधिक व्यक्ति और 1200 संगठन खुद को और अपने संबंधित परिवारों को टीका लगाने के लिए एक नरम प्रतिबद्धता रखते हैं। PharmEasy के सह-संस्थापक धर्मिल शेठ ने कहा, हम सरकार के टीकाकरण अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनना चाहते हैं और सामूहिक टीकाकरण की प्रक्रिया को तेज करने में मदद करते हैं। हमारे टीकाकरण अभियान का उद्देश्य टीकाकरण के लिए सुगमता प्रदान करना है जो हमें जल्द से जल्द झुंड की प्रतिरक्षा प्राप्त करने में मदद कर सकता है। दूसरी लहर में उपन्यास कोरोनवायरस के बढ़ते मामलों के बीच वे सिर्फ इस सुविधा के लिए टीकाकरण शिविर और केंद्र स्थापित करके श्रृंखला को तोड़ने में अपना योगदान देना चाहते हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में ब्रिटेन ने भेजी मदद, फ्रांस दूर करेगा ऑक्सीजन की किल्लत

कोरोना संक्रमण के चलते पूर्व पीएम वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन

उत्तराखंड सरकार का बड़ा ऐलान- 50 लाख लोगों को लगेगी फ्री वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -