कोरोना संक्रमण के चलते पूर्व पीएम वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन

रायपुर: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है. सोमवार देर रात रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में उनका देहांत हुआ है. जानकारी के अनुसार, उन्होंने रात 12 बजकर 40 मिनट पर अंतिम सांस ली. दिवंगत करुणा शुक्ला का अंतिम संस्कार मंगलवार को बलौदाबाजार में किया जाएगा.

लोकसभा सांसद रहीं करुणा शुक्ला वर्ममान में छत्तीसगढ़ में समाज कल्याण बोर्ड की प्रमुख थीं. वह भाजपा में भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत तमाम बड़े पदों पर रह चुकी थीं. करुणा शुक्ला के देहांत पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शोक प्रकट किया है. सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''मेरी करुणा चाची यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रहीं. निष्ठुर कोरोना ने उन्हें भी लील लिया. राजनीति से इतर उनसे बहुत आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे. उनका सतत आशीर्वाद मुझे मिलता रहा. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति प्रदान करें.''

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का जन्म एक अगस्त 1950 को ग्वालियर में हुआ था. साल 1983 में पहली दफा  भाजपा से MLA चुनी गयीं. साल 2009 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के टिकट पर कांग्रेस के चरणदास महंत के खिलाफ किस्मत आजमाई, लेकिन कामयाब नहीं हुई.

योगी गवर्नमेंट ने बढ़ाई सख्ती, कहा- "ऑक्सीजन कमी की झूठी जानकारी देने वाले..."

डब्ल्यूएचओ का बड़ा बयान, कहा- "भारत को महामारी से लड़ने में मदद...."

चुनाव ने बंगाल को मौत के मुंह में झोंका ! कोलकाता में कोरोना टेस्टिंग करवा रहा हर दूसरा शख्स संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -