बिहार में पीएफआई ने बाबरी मस्जिद के संबंध में विवादास्पद पोस्टर चिपकाए
बिहार में पीएफआई ने बाबरी मस्जिद के संबंध में विवादास्पद पोस्टर चिपकाए
Share:

बिहार के कटिहार जिला कलेक्ट्रेट गेट और कुछ अन्य स्थानों पर रविवार को बाबरी मस्जिद से जुड़े विवादित पोस्टर देखे गए। पोस्टर्स, जो कथित रूप से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) द्वारा चिपकाए गए थे, ने लिखा- "एक दिन बाबरी का उदय होगा, 6 दिसंबर 1992 कहीं हम भूल ना जाएँ" (एक दिन बाबा उठ जाते हैं। 6 दिसंबर 1992 को मत भूलिए) ।

पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नाम से हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में लिखा गया है। पीएफआई के पोस्टर देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि उन्हें जिले के कई स्थानों पर पोस्टर चिपकाने वाले पीएफआई के संबंध में जानकारी मिली है। एसपी ने कहा इस मामले की जांच की जा रही है और इस संबंध में एक मामला दर्ज किया जाएगा और संबंधित संस्थान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कटिहार विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि गृह विभाग ने मामले को गंभीरता से लिया है और सरकार ऐसे तत्वों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगी। 3 दिसंबर को, प्रवर्तन निदेशालय ने देश भर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े 26 स्थानों पर छापे मारे थे, जिसमें बिहार में पूर्णिया और दरभंगा के दो स्थान शामिल थे। खोज ईडी द्वारा विभिन्न मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में संगठन और उसके संबंधित संस्थाओं के खिलाफ शुरू की गई कई जांचों का परिणाम है।

बेटे ने काट दी पिता की गर्दन और पहुँच गया थाने

4 साल की बच्ची को शराबी ने बनाया हवस का शिकार

यूपी में लव जिहाद क़ानून के तहत दो भाई गिरफ्तार, युवती ने दिया चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -