4 साल की बच्ची को शराबी ने बनाया हवस का शिकार
4 साल की बच्ची को शराबी ने बनाया हवस का शिकार
Share:

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह वजीरगंज इलाके का। इस मामले में 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बताया जा रहा है बच्ची को बीते सोमवार शाम शराब के नशे में धुत एक युवक बहलाकर ट्यूबवेल के पास ले गया और उसके बाद वहां उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। वहीं जब परिजन को इस बारे में पता चला तो वह वहां जा पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला था।

अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बीते रात में ही मासूम का बयान ले लिया है। खबरों के मुताबिक देर रात एसएसपी संकल्प शर्मा ने भी थाने समेत घटनास्थल पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया है। इस मामले को वजीरगंज इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है। यहाँ एक चार साल की बच्ची शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान गांव का ही विनोद शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचा और मासूम की टाफी दिलाने के बहाने ट्यूबवेल के पास ले गया। उसके बाद उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

इस मामले में एसपी देहात ने पूरे घटनाक्रम की पड़ताल की और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है एसपी देहात ने कहा है कि 'परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जाएगा। फिलहाल वो लोग तहरीर लिखवा रहे हैं। मासूम को मेडिकोलीगल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।'

आज इंडिया मोबाइल कांग्रेस को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 50 से अधिक देश लेंगे हिस्सा

किसान आंदोलन और COVID-19 के चलते सोनिया गांधी नहीं मनाएंगी जन्मदिन

भारत बंद: वेस्ट यूपी में हुई प्रशासन अलर्ट, 183 स्थानों पर चक्का जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -