बेटे ने काट दी पिता की गर्दन और पहुँच गया थाने
बेटे ने काट दी पिता की गर्दन और पहुँच गया थाने
Share:

बुलंदशहर: आज के समय में बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है उसमे एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है यह मामला यूपी के बुलंदशहर का है। जहाँ नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा स्थित बाल्मीकि बस्ती में एक युवक ने अपने पिता की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद वह खुद ही कोतवाली पहुंच गया और उसने सरेंडर कर दिया।

इस मामले में अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में बताया जा रहा है कि मोहल्ला देवीपुरा स्थित बाल्मीकि बस्ती में चंद्रपाल उर्फ राशी (50वर्ष) अपने परिवार के साथ रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि चंद्रपाल शराब पीने का आदी था और एक बिजलीघर पर संविदा पर काम करता था। अचनाक ही उसने नौकरी छोड़ दी थी, और इसी की वजह से उसके घर में आर्थिक परेशानी होने लगी। आर्थिक परेशानी होने के कारण घर में कलह रहने लगी।

पुलिस का कहना है बीते रविवार रात को चंद्रपाल की अपने 20 साल के बेटे ऋतिक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसके बाद आरोपी बेटे ऋतिक ने सिर में पत्थर से प्रहार कर पिता को घायल कर दिया और पास ही पड़ा चाकू उठाकर पिता की गर्दन पर वार कर दिया। बताया जा रहा है ऐसा होने से घायल चंद्रपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अब इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि 'तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।'

आज इंडिया मोबाइल कांग्रेस को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 50 से अधिक देश लेंगे हिस्सा

किसान आंदोलन और COVID-19 के चलते सोनिया गांधी नहीं मनाएंगी जन्मदिन

भारत बंद: वेस्ट यूपी में हुई प्रशासन अलर्ट, 183 स्थानों पर चक्का जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -