Box office : जमकर लड़ रही 'पेट्टा' और 'विश्वासम', कमाई में रजनीकांत की फिल्म आगे
Box office : जमकर लड़ रही 'पेट्टा' और 'विश्वासम', कमाई में रजनीकांत की फिल्म आगे
Share:

रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' और अजित की 'विश्वासम' दोनो ही एक दूसरे को टक्कर दे रही है. फैंस को दोनों ही फिल्म काफी पसंद आ रही हैं लेकिन उसमें से भी अजित की फिल्म को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत स्टारर 'पेट्टा' कमाई के मामले अजित कुमार की 'विश्वासम' को टक्कर दे रही है. अजित की 'विश्वासम' तमिलनाडु में पोंगल वीक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. दोनों ही फिल्म एक साथ लगी थी और अब इसे 6 दिन बीत चुके हैं जानते हैं किसकी कितनी हुई कमाई. 

पहले बात करें पेट्टा के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 4 दिन में ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. पेट्टा हिंदी वर्जन में खास सफल नहीं है. फिल्म ने 6 दिन में 3 करोड़ की कमाई ही की है. वहीं तमिलनाडु में 'विश्वासम' की अच्छी कमाई हो रही है. 

इसके अलावा भारत में रजनीकांत की फिल्म ने अब तक 71.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं अजित कुमार की विश्वासम ने 60.25 करोड़ की कमाई की है. दोनों में 11 करोड़ का अंतर देखा जा रहा है. पेट्टा बड़े पैमाने पर और तीन भाषाओं में रिलीज हुई है. बता दें रजनीकांत पेट्टा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ और अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने 16.25 करोड़ रुपए कमाई थी. देखना होगा अंत में ये दोनों फिल्में कितना कमा पाती है.  

Uri Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

इस साल बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश, टकरा सकती हैं दो फिल्में

चीन में धमाका कर रही फिल्म 'एक्वामैन', 1 अरब के पार हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -