Uri Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Uri Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर में शुमार विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की इसके बाद वो अपना धमाका बरक़रार रखे हुए है. नए में सबसे हिट फिल्म साबित हुई उरी. इसी के साथ आपको बताने जा रहे हैं अब तक इस फिल्म ने कितने कमा लिए हैं. इसकी शुरुआत ही बहुत शानदार थी और इसका जलवा अब भी बरक़रार है. इस फिल्म ने पहले तीन दिन में 35 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है . अब जानते हैं कितना कमा लिया है इसने अब तक. 

आपको बता दें करीब 15 करोड़ रूपये में बनी आदित्य धार की उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने पहले वीकेंड में 35 करोड़ 73 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं फिल्म को तीसरे दिन यानि रविवार को करीब 15 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. शनिवार के मुकाबले रविवार के कलेक्शन में करीब 22 प्रतिशत का उछाल आया है ल इसके बाद सोमवार के दिन भी अच्छा खासा कमाया है. तरण आदर्श के अनुसार सोमवार के दिन 10 करोड़ की कमाई कर ली है. 

एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है. ये विक्की कौशल का अब तक सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन है, लीड रोल के रूप में. वो नए जनरेशन के स्टार हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर की संजू में अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लिया था. फिल्म उरी को लेकर अभी से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ तक पहुंच सकती है. 

इस साल बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश, टकरा सकती हैं दो फिल्में

चीन में धमाका कर रही फिल्म 'एक्वामैन', 1 अरब के पार हुई कमाई

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फिल्म 'उरी' के लिए कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -