इस साल बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश, टकरा सकती हैं दो फिल्में
इस साल बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश, टकरा सकती हैं दो फिल्में
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के इंतजार में सभी बैठे हैं. लेकिन फ़िलहाल सलमान खान 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके बाद 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इसी बीच एक और खबर आई है कि फिलहाल उनकी अगली फिल्म 'किक 2' को टाल दिया गया है. जी हाँ, इस फिल्म के बारे में हाला ही आई जानकारी के बारे में बता दें, सलमान खान ने अपनी फिल्म 'किक 2' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. इससे पहले वे साल 2019 की क्रिसमस पर 'किक 2' को रिलीज करने की तैयारी में थे. लेकिन अब ये इरादा उन्होंने बदल दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान खान इस वक्त 'किक 2' नहीं बल्कि अपनी फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. भारत के बाद वो दबंग पर काम करेंगे जिसके बाद दिसंबर में उसी को रिलीज़ करेंगे. इसकी वजह 'किक 2' की स्क्रिप्ट का अभी तक तैयार न होना है जबकि 'दबंग 3' की स्क्रिप्ट्स वेटिंग लिस्ट में है. लेकिन इसके अलावा एक और जानकारी है जो आपके होश उड़ाने वाली है. क्रिसमस 2019 पर रिलीज होने वाली 'दबंग 3' की टक्कर रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' से हो सकती है. जी हाँ, दोनों में टक्कर हो सकती है और दोनों के साथ कुछ  भी हो सकता है. 

साल 2019 के क्रिसमस पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर इस फिल्म को 20 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारी में है. लेकिन अभी तक इन दोनों फिल्मों की आधिकारिक रिलीज डेट नहीं आई है. अगर यही तारीख रही तो हो सकता है बड़ा क्लैश. अब देखना होगा क्या होता है. 

रणवीर नहीं बल्कि एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने जा रहीं दीपिका

'एक लड़की को देखा...' के गाने ‘इश्क मीठा’ को सुनते ही आप भी झूम उठेंगे

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद राजकुमार हिरानी के समर्थन में आया ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -