दिवाली से पहले बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ
दिवाली से पहले बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ
Share:

दिवाली का पर्व 24 अक्टूबर को मनाया जाने वाला है। हालाँकि दिवाली के मौके पर तेल कीमतों के मामले में लोगों को कोई राहत नहीं मिली है। जी हाँ, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल (Crude Oil) की कीमतों में उतार-चढ़ाव के बीच राष्ट्रीय बाजार में 22 मई के बाद से अभी तक पेट्रोल और डीजल के रेट्स स्थिर हैं। इसी के साथ भारतीय तेल कंपनियों ने हर रोज की तरह आज (रविवार), 23 अक्टूबर 2022 की सुबह पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के लेटेस्ट रेट अपडेट कर दिए हैं। जिनमें कोई बदलाव नहीं देखा गया है।

राजस्थान: जमीनी विवाद ने ली 7 माह की मासूम की जान

आपको बता दें कि राष्ट्रीय बाजार में वाहन ईंधन (Fuel Price) पेट्रोल और डीजल (Petrol-Diesel) के भाव स्थिर हैं। जी दरसल देशभर में 23 अक्टूबर को भी पेट्रोल-डीजल के भाव में कोई भी फेरबदल नहीं हुआ है। अब आज देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका है। इसके अलावा आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत 106.31 रुपये और डीजल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है। वहीँ कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 92.76 रुपये है, जबकि डीजल की कीमत 106.03 रुपये प्रति लीटर है।

पत्नी ने नहीं दिया दहेज़, तो छोटे भाई से पति ने करवा दिया रेप

इसके अलावा चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 102.63 रुपये और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। इसी के साथ नोएडा में पेट्रोल की कीमत 96.79 रुपये और डीजल 89.96 रुपये प्रति लीटर है। वहीं गाजियाबाद में पेट्रोल 96.58 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल की कीमत 89.75 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है और गुरुग्राम में पेट्रोल की कीमत 97.18 रुपये और डीजल 90.05 रुपये प्रति लीटर है।

त्योहारों के दौरान ना करे ये गलती वरना भुगतना पड़ सकता है भारी हर्जाना

नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -