देश की जनता को आज फिर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत
देश की जनता को आज फिर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत
Share:

आज सुबह ब्रेंट क्रूड के दाम में फिर से 1.26 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है जिसके बाद ये 59.46 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर पहुंच गए. इसके साथ ही आज फिर तेल कंपनियों ने लगातार तीसरे दिन आम जनता को तेल की कीमतों में राहत दी है. जी हाँ.... बुधवार यानी आज राजधानी दिल्ली समेत देश के और चारों महानगरों में पेट्रोल और डीजल पुराने स्तर पर ही बने रहे. आपको बता दें सोमवार को पेट्रोल के दाम 21 पैसे प्रति लीटर बढे थे. जिसके बाद मंगलवार और बुधवार को कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ.

दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल 68.50 रुपये और डीजल 62.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. मंगलवार को दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के रेट पुराने स्तर क्रमश: 68.50 रुपये, 70.64 रुपये, 74.16 रुपये और 71.07 रुपये प्रति लीटर पर कायम रहे. वहीं डीजल के दाम की ही बात करे तो दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल के रेट क्रमश: 62.24 रुपये, 64.01 रुपये, 65.12 रुपये और 65.70 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर ही बने रहे.

आपको बता दें 1 जनवरी को पेट्रोल के रेट में 19 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई थी. इसके बाद दो दिन तक पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ और फिर 4 जनवरी को पेट्रोल 21 पैसे और 5 जनवरी को 15 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ था. अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

पेट्रोल-डीजल के दाम से जनता को मिलेगी बड़ी राहत, ये है आज का भाव

आज एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कीमत देखकर लग सकता है झटका

कर्नाटक सरकार ने पेट्रोल डीजल पर बढ़ाया कर, अब इतना होगा मूल्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -