पेट्रोल-डीजल के दाम से जनता को मिलेगी बड़ी राहत, ये है आज का भाव
पेट्रोल-डीजल के दाम से जनता को मिलेगी बड़ी राहत, ये है आज का भाव
Share:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सोमवार को बढ़ोतरी देखने को मिली थी जिसके बाद आज यानी मंगलवार को राजधानी दिल्ली समेत चारों महानगरों में तेल के दामों में राहत मिली है. जी हाँ... सोमवार को पेट्रोल के रेट में 21 पैसे की तेजी आई थी लेकिन मंगलवार को दाम पुराने स्तर पर ही बने रहे. आपकी जानकारी के लिए बता दें ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में तेजी आने से भविष्य में पेट्रोल और डीजल के दाम और ज्यादा बढ़ सकते हैं.

मंगलवार को दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के रेट पुराने स्तर क्रमश: 68.50 रुपये, 70.64 रुपये, 74.16 रुपये और 71.07 रुपये प्रति लीटर पर कायम रहे. वहीं डीजल के दाम की ही बात करे तो दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल के रेट क्रमश: 62.24 रुपये, 64.01 रुपये, 65.12 रुपये और 65.70 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर ही बने रहे.

गौरतलब है कि साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को पेट्रोल के रेट में 19 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई थी. इसके बाद दो दिन तक पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ और फिर 4 जनवरी को पेट्रोल 21 पैसे और 5 जनवरी को 15 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ था. अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

आज एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कीमत देखकर लग सकता है झटका

कर्नाटक सरकार ने पेट्रोल डीजल पर बढ़ाया कर, अब इतना होगा मूल्य

आज डीजल की कीमत में मिली बड़ी राहत, इतने बढ़ सकते है पेट्रोल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -