आज भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव
आज भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव
Share:

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से हर कोई परेशान था जिसके बाद बुधवार को इसमें कोई कमी नहीं हुई थी. बुधवार के बाद गुरुवार को भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. जी हां.. और आज भी देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल क़दाम 72.24 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 67.64 रुपये प्रति लीटर ही हैं. आपको बता दें पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम से हर कोई परेशान था.

वही देश के बाकि महानगरों की बात करे तो आज यहां पर भी पेट्रोल और डीजल के दाम मंगलवार की तरह ही है. आर्थिक राजधानी मुंबई के बारे में बात करें तो यहां पर आज भी पेट्रोल की कीमत 77.87 रूपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 70.86 रुपये प्रति लीटर ही है. कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 74.33 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 69.43 रुपये प्रति लीटर और साथ ही चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 75.02 रुपये और डीजल की कीमत 71.49 रुपये प्रति लीटर ही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें 1 मार्च से ही पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. यह बढ़ोतरी बुधवार को थमी थी जो आज भी थमी हुई है. पेट्रोल जहां अब तक 43 पैसे महंगा हुआ है वहीं डीजल के दाम 52 पैसे बढ़े हैं. बता दें इंटरनेशनल मार्केट में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव और इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की कीमतों के आधार पर देश में पेट्रोल-डीज़ल के रेट्स तय किए जाते हैं.

बॉलीवुड फिल्मों के यह शानदार डायलॉग्स नारी शक्ति को करते हैं उजागर

ये हैं देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान, जिन्होंने लागू की शराबबंदी, पीएम मोदी कर चुके हैं सम्मानित

रविशंकर प्रसाद का सवाल, क्या पाकिस्तान पर यकीन करते हैं राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -