पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से जनता को मिली राहत, ये है आज का दाम
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से जनता को मिली राहत, ये है आज का दाम
Share:

देशभर की जनता पिछले करीब दो हफ्ते से पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी से परेशान चल रही है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आखिरी बार शुक्रवार की बदलाव देखने को मिल था जिसके बाद शैवार और रविवार को कोई बदलाव नहीं हुआ. आज फिर पेट्रोल और डीजल की कीमत स्थिर पाई गई है. पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार कई दिनों से वृद्धि हो रही थी जिसके बाद दो दिन के लिए जनता को बढ़ती कीमतों से राहत मिल गई है.

आज पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आपको बता दें आज राजधानी दिल्‍ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 71.27 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 66.00 रुपये प्रति लीटर है. वही आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करे तो यहाँ आज पेट्रोल का दाम 76.90 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत 69.11 रुपए प्रति लीटर है.

जानकारों की माने तो वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतों में लगातार गिरावट हो रही है बावजूद इसके प्रमुख तेल कंपनियों ने अपना फायदा देखते हुए ईंधन की कीमतों में वृद्धि की है. जानकारी के लिए बता दें इंटरनेशनल मार्केट में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव और इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की कीमतों के आधार पर ही पेट्रोल-डीज़ल के दाम तय किए जाते हैं.

2 दिन की राहत के बाद आज फिर इतने बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लग गया ब्रेक, ये है आज का भाव

खुशखबरी... पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आज मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -