खुशखबरी... पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आज मिली राहत
खुशखबरी... पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आज मिली राहत
Share:

पेट्रोल और डीजल के दाम में पिछले काफी दिनों से लगातार बढ़ोतरी हो रही थी जो कि रुकने का नाम नहीं ले रही थी लेकिन देश की जनता को तेल की बढ़ती कीमतों से थोड़ी राहत मिल सकती हैं क्योकि आज पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आपको बता दें मंगलवार को पेट्रोल की कीमतों में 13 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी देखने को मिली थी वहीं डीजल के दाम भी 19 पैसे प्रति लीटर बढ़े थे. लेकिन आज पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर पाए गए हैं.

आज दिल्‍ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 71.27 रुपये है और डीजल का दाम 65.90 रुपये प्रति लीटर है. वही आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करे तो यहाँ आज पेट्रोल का दाम 76.90 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत 69.01 रुपए प्रति लीटर है.

मुंबई और दिल्ली के अलावा आज कोलकता में पेट्रोल की कीमत 73.36 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 67.68 रुपये प्रति लीटर है. साथ ही चेन्नई में पेट्रोल के दाम 73.90 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 69.62 रुपये प्रति लीटर हैं. जानकारों की माने तो वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतों में लगातार गिरावट हो रही है बावजूद इसके प्रमुख तेल कंपनियों ने अपना फायदा देखते हुए ईंधन की कीमतों में वृद्धि की है.

बठिंडा में बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया लाखों की लूट को अंजाम, पेट्रोल पंप कर्मचारी को बनाया निशाना

76 रूपए के पार पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों में भी लगी आग

भारत में आई दमदार BMW X4, ये खासियतें उड़ाएंगी होश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -