तीन लोगों को कार में बंद कर युवक ने लगा दी आग
तीन लोगों को कार में बंद कर युवक ने लगा दी आग
Share:

विजयवाड़ा : यहाँ दोस्तों के बीच व्यापारिक लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद तीन व्यक्तियों को जिंदा जला दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार शाम को विजयवाड़ा शहर के नोवोटेल भारतनगर के पास में यह घटना घटी है. इस मामले में पुलिस और पीड़ितों ने कहा कि, ताडेपल्ली निवासी वेणुगोपाल रेड्डी, विजयवाड़ा वेटरनरी कॉलोनी के गंगाधर और गायत्रीनगर के कृष्णारेड्डी दोस्त हैं.

तीनों रियल एस्टेट और सेकेंड हैंड कार और सूदखोरी का काम करने वाले हैं. वहीं एक दिन वेणुगोपाल रेड्डी ने गंगाधर और कृष्णारेड्डी को 2.5 करोड़ रुपये उधार दिए थे. उसके बाद वेणुगोपाल रेड्डी ने जब दोनों को पैसे वापस देने के बारे में कहा तो दोनों गुस्सा हो गए. बताया जा रहा है इस बीच गंगाधर से संबंधित भूमि को बेचने और पैसे लेने के लिए समझौता हो गया. उसके बाद वेणुगोपाल रेड्डी ने बातचीत करने के लिए गंगाधर और कृष्णा रेड्डी को सोमवार शाम नोवोटेल होटल के पास बुला लिया.

वहीं इन दोनों के साथ गंगाधर की पत्नी नागवल्ली भी वहीं आ गई और चारों ने नोवोटेल होटल के पास केनरा बैंक के सामने कार (AP16BC4534) में बैठकर बातचीत करने लगे. इस बीच वेणुगोपाल रेड्डी अचानक कार के बाहर आ गया और अपने साथ लाए हुए पेट्रोल को कार में डालकर आग लगा दी. उसके बाद वेणुगोपाल रेड्डी मौके से फरार हो गया. वहीं उसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार के ग्लास तोड़कर तीनों को बाहर किया. फिर तीनों को अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि गंगाधर और नागवल्ली खतरे से बाहर है लेकिन कृष्णा रेड्डी की हालत चिंताजनक है.

पेनुमत्सा सुरेश बाबू को MLC के लिए चुना गया निर्विरोध

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने पहना था सिल्क काफ्तान, इतनी है कीमत

कुलगाम में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामुला में शहीद हुए थे 3 सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -