पेनुमत्सा सुरेश बाबू को MLC के लिए चुना गया निर्विरोध
पेनुमत्सा सुरेश बाबू को MLC के लिए चुना गया निर्विरोध
Share:

अमरावती : हाल ही में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के दिवंगत वरिष्ठ नेता पेनुमत्सा सांबाशिव राजू के बेटे को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनके बेटे डॉक्टर सूर्यनारायण राजू (सुरेश बाबू) एमएलसी के लिए निर्विरोध के लिए चुना जा चुका है. वहीं एमएलए कोटा के अंतर्गत स्थानीय सुरेश बाबू ने वाईएसआरसीपी की ओर से नामांकन भर दिया था.

उसी के चलते अब उन्होंने मोपिदेवी वेंकटरमणा राज्यसभा सदस्य के तौर पर चुना जा चुका है. जी दरअसल उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है और इससे यह सीट खाली हो गई है. ऐसे में इस सीट पर सुरेश बाबू ने नामांकन दर्ज करवा दिया था. बताया जा रहा है इस स्थान के लिए केवल एक ही नामांकन दाखिल हुआ और उससे ही सुरेश बाबू निर्विरोध चुने जा चुके हैं. वैसे खुद रिटर्निंग अधिकारी ने उनके निर्विरोध चुने जाने के बारे में घोषणा कर दी है.

इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि सुरेश बाबू का पूरा नाम पेनुमत्सा वीर वेंकट सूर्यनारायण राजू है. जी दरअसल उन्होंने बीडीएस (डेंटल) की डिग्री अपने नाम कर ली है. आपको हम यह भी बता दें कि उनका जन्म वर्ष 1966 में 6 जुलाई को हुआ था और उन्होंने मोयदा गांव से एमपीटीसी के पद पर जिम्मेदारी निभाकर सुर्खियां हासिल की. इस समय सुरेश बाबू नेल्लीमर्ला निर्वाचन क्षेत्र से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के समन्वयकर्ता हैं और बीते दिनों ही उन्हें वाईएसआरसीपी के प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है.

कुलगाम में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामुला में शहीद हुए थे 3 सैनिक

फ्लिपकार्ट ने की तेलंगाना की मदद, दिए इतने रुपए

यूपी में 9 मानव तस्कर गिरफ्तार, 20 बच्चों को किया गया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -