कुलगाम में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामुला में शहीद हुए थे 3 सैनिक
कुलगाम में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामुला में शहीद हुए थे 3 सैनिक
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला के बाद अब कुलगाम जिले में भी आतंकियों द्वारा CRPF जवानों पर हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। सोमवार शाम कुलगाम के नेहामा स्थित CRPF शिविर पर हुए एक हमले में तीन जवान जख्मी हो गए हैं, जिसमें एक ASI भी शामिल है। घटना के बाद इलाके को खाली करा दिया गया है और यहां पर बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किए गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि कुलगाम में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा सेना पर किए गए हमले में CRPF के ASI जख्मी हो गए। ASI को पैर में एक गोली लगी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक, कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने CRPF के बंकर पर अटैक किया है। इस हमले में एक CRPF का जवान जख्मी हुआ है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में रेफर किया गया है। SP कुलगाम गुरविंदर सिंह का कहना है कि अभी इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता है। गोलीबारी हुई है। जिसमें जवान घायल हुआ है।

इससे पहले बारामूला जिले के करीरी क्षेत्र में आतंकियों ने सोमवार सुबह CRPF और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे, जिसमें CRPF के दो जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) शामिल था। बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी ढेर कर दिए थे। इनमें एक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर भी शामिल था।

अब घर बैठे भी इस तरह उठा सकते है वर्चुअल टूर का मज़ा

SBI ने ATM से पैसे निकालने को लेकर बदले नियम, अब जुर्माने का भी प्रावधान

मास्क पहनने के विरुद्ध स्पेन में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -