नोरा फतेही का Pepeta सॉन्ग हुआ आउट, बेहद हॉट दिखी एक्ट्रेस
नोरा फतेही का Pepeta सॉन्ग हुआ आउट, बेहद हॉट दिखी एक्ट्रेस
Share:

कुछ दिन पहले बेली डांसर नोरा फ़तेहि के नए गाने का टीज़र आया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. अभी हाल ही में उनके नए गाने को रिलीज़ कर दिया गया. बॉलीवुड में अपने डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  का 'पेपेटा' (Pepeta) सॉन्ग रिलीज हो गया है. आते ही ये गाना धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही का यूनिक डांसिंग स्टाइल देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही  ने 'पेपेटा' सॉन्ग के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. 

आप देख सकते हैं इस गाने में नोरा का लुक बेहद अलग है जिसे आज तक आपने नहीं देखा होगा. थोड़े ही समय में इस गाने को लाखों बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही के इस वीडियो में कैरेबियन म्यूजिक का तड़का डाला गया है. कुल मिलाकर नोरा फतेही ने इस वीडियो से अपने फैंस का एक बार फिर दिल जीत लिया है. नोरा फतेही अपनी डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. उनके इसी बेहतरीन डांस के लिए उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्में भी ऑफर हो चुकी हैं और अपने डांस से धमाल मचा चुकी हैं. 

बता दें कि भारत में नोरा फतेही को 'बिग बॉस' से पहचान मिली है. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा द्वारा सबसे पहले खूब नाम कमाया गया था. उनका 'दिलबर...' सॉन्ग सबसे हिट पार्टी नंबर्स में से एक है. पिछले दिनों नोरा का 'ओ साकी साकी' गाना यूट्यूब पर धमाल मचा गया था. कुछ ही दिन पहले नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित स्ट्रीट डांसर में भी दिखाई देने वाली हैं.  

लाल-गुलाबी लुक में 'बार्बी डॉल' लगी नोरा, फैंस बोले- आग लगा दी

VIDEO : समंदर किनारे कचरा उठाते दिखीं नोरा फतेही, अचानक करने लगी डांस और फिर...

एक्स-बॉयफ्रेंड अंगद बेदी की हुईं एंट्री, इवेंट छोड़ निकल पड़ीं नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -