VIDEO : समंदर किनारे कचरा उठाते दिखीं नोरा फतेही, अचानक करने लगी डांस और फिर...
VIDEO : समंदर किनारे कचरा उठाते दिखीं नोरा फतेही, अचानक करने लगी डांस और फिर...
Share:

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा अपने शानदार डांस और सॉन्ग से लोगों का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी गई है. बता दें कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुए उनके एक गाने 'पछताओगे..' को लोगों द्वारा भी खूब पसंद किया गया था. वहीं इन सबसे अलग नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा अपने व्यवहार से भी फैंस का दिल जीत लिया गया है. 

दरअसल, बात यह है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने का काम कर रही हैं. वहीं इसमें नोरा फतेही मुंबई के महीम बीच के किनारे सफाई करते और कचरा उठाते हुए नजर आई हैं. साथ ही उन्हें ऐसा करते देख लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस नोरा फतेही की इन फोटो और वीडियो को खुद उनके फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, जिसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, "यह बहुत ही नम्र स्वभाव की हैं." फोटो में नोरा फतेही ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं और उनके साथ फोटो में राधिका मदान भी सफाई कर रही हैं. बीच पर साफ-सफाई करने के अलावा नोरा फतेही द्वारा वहां मौजूद लोगों के साथ डांस भी किया गया था. इस डांस में उनकी स्टेप्स और एनर्जी देखने लायक नजर आ रही है. दिलबर गर्ल के इस अंदाज को देखकर फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. 

 

 

बॉयफ्रेंड संग शॉपिंग करने निकलीं टाइगर की हीरोइन, देखें फोटोज

अक्टूबर से शुरू होगी RX 100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, तारा ने दी जानकारी

इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब

27 साल बाद फिर विवादों में 'राम के नाम', यह है बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -