'लोगों का तलाक और ब्रेकअप हो जाएगा', आखिर क्यों राहुल गांधी से ऐसा बोले कन्हैया कुमार?
'लोगों का तलाक और ब्रेकअप हो जाएगा', आखिर क्यों राहुल गांधी से ऐसा बोले कन्हैया कुमार?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में सियासत की बातें तो होती ही है। किन्तु शाम को या रात को जब यात्रा रुकी होती है तथा राहुल गांधी सहित दूसरे यात्री आराम कर रहे होते हैं तो इस दौरान इन नेताओं के बीच हल्की-फुल्की बातें होती है और हंसी-ठहाकों का लंबा दौर चलता है। ऐसी ही एक शाम के चलते कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी से कुछ ऐसा बोला कि वहां उपस्थित सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े। 

अपने यूट्यूब अकाउंट पर राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युवा एवं तेज-तर्रार नेता कन्हैया कुमार राहुल गांधी सहित दूसरे युवा नेताओं के बीच उपस्थित हैं। चर्चा के बीच कन्हैया ने राहुल से कहा कि यात्रा के चलते जो जैमर चलता है उसका बैंड कम कराना चाहिए। नहीं तो कई कई लोग का तलाक हो जाएगा।।।ब्रेकअप हो जाएगा, बात नहीं हो पाता है फोन पर। कन्हैया कुमार की टिप्पणी सुनते ही वहां उपस्थित लोग ठहाका लगाकर हंस पड़े। इन लोगों के साथ राहुल भी हंसते दिखाई दिए। 

दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के चलते सुरक्षा के लिहाज से जैमर भी उपस्थित रहता है। इस जैमर के कारण फोन का नेटवर्क काम नहीं करता है तथा लोगों को अपने घर परिवार में बात करने में समस्या होती है। इसी का जिक्र करते हुए कन्हैया कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जैमर की शक्ति कम होनी चाहिए, जिससे लोग सरलता से घर में, अपने दोस्तों से बात कर सकें। राहुल गांधी ने कन्हैया की बात का जवाब भी दिया। राहुल ने कहा कि ये जैमर नहीं है, मैंने इनसे बोला है कि जैमर नहीं चलाना, परेशानी ये है कि 200-300 लोग हैं वो वीडियो फोन उपयोग कर रहे हैं। इसलिए नेटवर्क पर अधिक लोड आ रहा है। इसलिए समस्या हो रही है। चर्चा के चलते राहुल गांधी ने वहां उपस्थित व्यक्तियों से पूछा कि वे विपक्ष के किस नेता को भारत जोड़ो यात्रा में बुलाना चाहेंगे। इस पर कन्हैया कुमार ने कहा कि वे अमित शाह को बुलाना चाहेंगे। कन्हैया ने कहा कि अमित शाह आ जाएं, वो 25 किलोमीटर चलेंगे तो पता चलेगा। इसपर राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये तो आप उन्हें डिस्टर्ब करने के लिए बुला रहे हैं। राहुल के टीम की एक महिला नेत्री ने कहा कि वे स्मृति ईरानी को इस यात्रा में बुलाना चाहेंगी। 

सायबर टीम ने बरामद किये लाखों की कीमत के गुम हुए मोबाइल फोन

'नीतीश भैया प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार रहिए', CM को देखते ही चिल्ला उठी ये महिला

कलेक्टर इलैयाराजा टी के इंदौर आने से दुखी हुई जबलपुर की जनता, यह है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -