'नीतीश भैया प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार रहिए', CM को देखते ही चिल्ला उठी ये महिला
'नीतीश भैया प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार रहिए', CM को देखते ही चिल्ला उठी ये महिला
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए जहां राष्ट्रिय जनता दल एवं जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता जोर-शोर से आवाज उठा रहे हैं वहीं अब उनके समर्थकों ने भी मांग तेज कर दी है। हाल ही की घटना राजधानी पटना से सामने आई है जहां पटना साहिब में एक समारोह में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे। इस समारोह में शामिल होने के लिए जैसे ही उन्होंने प्रवेश किया वैसे ही एक महिला ने चिल्लाकर कहा- नीतीश भैया पीएम बनने के लिए तैयार रहिए। 

दरअसल, प्रदेश के सबसे लंबे वक़्त से सीएम नीतीश कुमार सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक की जयंती से संबंधित कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। इस के चलते तकरीबन 50 वर्ष की आयु की महिला ने चिल्लाकर कहा कि नीतीश भैया, प्रधानमंत्री बने के लिए तैयार रहिये। हालांकि नीतीश (70) ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, किन्तु इससे उनके चेहरे पर मुस्कान फैल गई। 

बाद में हरजीत कौर नामक उस महिला ने मीडिया से कहा कि नीतीश को पूरे सिख समाज का समर्थन हासिल है। वह नरेंद्र मोदी से कुछ पायदान ऊपर हैं। इससे पहले बीते हफ्ते जब नीतीश अपने गृह जिले नालंदा में एक और सिख धर्मस्थल गए थे, तब भी उनके पीएम बनने को लेकर नारे लगाए गए थे।

हाईटेंशन लाइन बनी आफत, करंट लगने से युवक की मौत

संजय राउत की रिहाई पर बरकरार सस्पेंस, थोड़ी देर में आएगा फैसला

अंतरराष्ट्रीय साहित्यकार सम्मान समारोह बिसौली में आयोजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -