कलेक्टर इलैयाराजा टी के इंदौर आने से दुखी हुई जबलपुर की जनता, यह है पूरा मामला
कलेक्टर इलैयाराजा टी के इंदौर आने से दुखी हुई जबलपुर की जनता, यह है पूरा मामला
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर/ब्यूरो। पूर्व कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी के नवीन पदस्थापना को लेकर शहर के नागरिकों में आक्रोश दिख रहा है। जिसको लेकर अब उनकी नवीन पदस्थापना को लेकर शहर के समाजसेवी व नागरिक ने सीएम हेल्पलाइन में अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए इस संदर्भ की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें शिकायतकर्ता हेमंत पटेल ने अपनी शिकायत में बताया कि जबलपुर के लोकप्रिय कलेक्टर इलैयाराजा टी के ट्रांसफर को रोकने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत पटेल के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज की गई है। 

सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत पटेल का कहना है कि उनकी शिकायत पर जबलपुर के विजय नगर स्थित एक निजी स्कूल पर बड़ी कार्यवाही जबलपुर कलेक्टर इलैयाराजा टी के द्वारा की जा रही थी और उपरोक्त स्कूल पर कार्यवाही रोकने के लिए ही जबलपुर कलेक्टर का ट्रांसफर सिर्फ 7 महीने में ही कर दिया गया। यह वहीं निजी स्कूल है, जो आए दिन सुर्खियों में बना रहता है और इसके खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत पटेल की शिकायत पर की गई जांच पर स्कूल दोषी भी पाया जा चुका है और इस संबंध में जबलपुर कलेक्टर एक बड़ी कार्यवाही कर रहे थे तथा उनके ट्रांसफर को रोकने के लिए हेमंत पटेल के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज की गई है। 

जिसका शिकायत क्रमांक 19772121 है,उपरोक्त निजी स्कूल के खिलाफ आगे भी लड़ाई जारी रखी जाएगी और अभिभावकों से गैर कानूनी तरीके से अतिरिक्त वसूल किए गए डेढ़ करोड़ रुपए की वापसी भी कराई जाएगी। इसके अलावा जबलपुर के पूर्व एआरटीओ संतोष पाल एवं बिशप पीसी सिंह के ऊपर की जा रही कार्यवाही भी लाजवाब थी और कहीं ना कहीं इस जांच को प्रभावित करने के लिए इस तरह जबलपुर कलेक्टर का ट्रांसफर किया गया है और अगर इसी तरह अड़ंगा लगाया जाता रहा तो न्याय को पाने के लिए हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया जाएगा न्याय की जीत हर हाल में होगी।

11 नवंबर को बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानिए खासियत

'नमक हराम मत हो जाना, एक साल ही बचा है', जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री मुरारी लाल मीना

29 की उम्र में Miley Cyrus ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखा दिए अपने अंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -