'राक्षसी प्रवृत्ति के हैं भाजपा को वोट देने वाले लोग, मैं उन्हें श्राप देता हूँ...', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल, Video
'राक्षसी प्रवृत्ति के हैं भाजपा को वोट देने वाले लोग, मैं उन्हें श्राप देता हूँ...', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल, Video
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा समर्थकों और वोटरों को राक्षस प्रवृत्ति का करार दिया है।  दरअसल, सुरजेवाला हरियाणा के कैथल पहुंचे थे। यहां सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा को वोट देने वाले और उनके समर्थक राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं। सुरजेवाला के इस बयान पर भाजपा भड़की हुई नज़र आ रही है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने सुरजेवाला के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि इसी मानसिक स्थिति के चलते पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, सुरजेवाला हरियाणा के कैथल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर खट्टर सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि, युवा न्याय मांगने के लिए गर्मी में चलने से नहीं डरते, बल्कि वे इस सरकार के अत्याचारों से डरते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि, यह सरकार उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। यही वजह है कि हम इन युवाओं के लिए इंसाफ मांगने के लिए 17 किलोमीटर पैदल चले। आप उनसे परीक्षा में बैठने का मौका भी छीन रहे हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा और JJP राक्षसों की पार्टियां हैं। जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और उनका समर्थन करते हैं वे भी राक्षस प्रवृत्ति के हैं। उन्होंने कहा, आज, महाभारत की इस भूमि पर, मैं उन्हें (भाजपा-जजपा या उनको वोट देने वाले लोग) को श्राप देता हूं। 

 

सुरजेवाला के इस बयान पर पलटवार करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि,  राक्षस परिवार में जन्मा व्यक्ति ही ऐसी भाषा बोल सकता है, ये असंसदीय भाषा है, हम इसपर जरूर संज्ञान लेंगे। रणदीप सुरजेवाला के इस बयान पर भाजपा भड़क गई है। भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा के IT हेड अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा को वोट देने वालों को “राक्षस” कह रहे हैं राहुल गांधी के ख़ास सुरजेवाला। श्राप भी दे रहे हैं।  कांग्रेस, उसके आलाकमान और दरबारियों की इसी मानसिक स्थिति की वजह से पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं। लेकिन अभी तो इन्हें जनता के दरबार में और ज़लील होना है।' वहीं, सुरजेवाला के बयान की सोशल मीडिया के लोग भी आलोचना कर रहे हैं, उनका कहना है कि, जिस कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर श्री राम को काल्पनिक बताने का राक्षसी कृत्य किया था, वो आज दूसरों को राक्षस कह रही है। 

कल तक भाई थे, आज 'कसाई' कैसे बन गए ? आज़ादी के 'तोहफे' के नाम पर आई थी लाशों से भरी ट्रेनें

'सत्ता परिवर्तन के बाद NEET एग्जाम को हटा देंगे..', तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का बड़ा दावा

हिज्बुल आतंकी के भाई रईस मट्टो ने अपने घर पर फहराया तिरंगा, महबूबा मुफ़्ती कहती थीं- कश्मीर में कोई 'तिरंगा' उठाने वाला नहीं मिलेगा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -