हिज्बुल आतंकी के भाई रईस मट्टो ने अपने घर पर फहराया तिरंगा, महबूबा मुफ़्ती कहती थीं- कश्मीर में कोई 'तिरंगा' उठाने वाला नहीं मिलेगा !
हिज्बुल आतंकी के भाई रईस मट्टो ने अपने घर पर फहराया तिरंगा, महबूबा मुफ़्ती कहती थीं- कश्मीर में कोई 'तिरंगा' उठाने वाला नहीं मिलेगा !
Share:

श्रीनगर: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस से पहले, एक अप्रत्याशित वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। छोटी क्लिप में, रईस मट्टो - जो हिजबुल मुजाहिदीन (HM) के आतंकवादी जावेद मट्टू का भाई है - को जम्मू-कश्मीर में अपने सोपोर स्थित घर पर तिरंगा फहराते हुए देखा जा सकता है।

 

रईस ने इस भाव के माध्यम से न केवल भारत के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया, बल्कि राज्य के युवाओं के लिए राष्ट्रवाद में शामिल होने का एक मजबूत उदाहरण भी पेश किया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे इंटरनेट यूजर्स से तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी जावेद फिलहाल पाकिस्तान में हैं। वह मौजूदा शांति को बिगाड़ने के इरादे से घाटी में लगातार आतंकवादियों को भेज रहा है। 

मेगा 'तिरंगा' रैली :-
रविवार को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (LG) मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में आयोजित भव्य 'तिरंगा' रैली में हिस्सा लिया। यह कार्यक्रम राज्य में स्वतंत्रता दिवस समारोह के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था। इसे गर्व का क्षण बताते हुए सिन्हा ने कहा कि एक समय था, जब कश्मीर के युवाओं को गुमराह किया गया था, लेकिन अब वे राष्ट्र निर्माण प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं। उन्होंने लोगों से एकजुट होने और भारत के मुकुट में जम्मू-कश्मीर की स्थिति को बहाल करने का आग्रह किया।

रैली के दौरान प्रशासन और सुरक्षा बलों के लोग मौजूद रहे। समारोह को देखने के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी कार्यक्रम स्थल पर एकत्र हुए। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती की ओर इशारा करते हुए सिन्हा ने कहा कि जो लोग दावा करते हैं कि 370 हटाया तो, जम्मू-कश्मीर में गर्व से राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए कोई नहीं बचेगा, उन्हें रैली में प्रभावशाली उपस्थिति देखनी चाहिए थी।

कल तक भाई थे, आज 'कसाई' कैसे बन गए ? आज़ादी के 'तोहफे' के नाम पर आई थी लाशों से भरी ट्रेनें

हर घर तिरंगा अभियान: PM की अपील का दिखा असर, सरकारी वेबसाइट पर 40 लाख लोगों ने पोस्ट की सेल्फी

जिस महिला ने पीएम मोदी को 'चटनी' भेजी थी, उन्हें भी स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए दिल्ली से मिला आमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -