'420 करने वाले लोग 400 पार की बात कर रहे..', भाजपा पर प्रकाश राज ने कसा तंज
'420 करने वाले लोग 400 पार की बात कर रहे..', भाजपा पर प्रकाश राज ने कसा तंज
Share:

हैदराबाद: भाजपा का नाम लिए बिना अभिनेता प्रकाश राज ने रविवार को कहा कि जिन्होंने 420 (धोखाधड़ी) किया है वे आगामी आम चुनाव में 400 सीटें जीतने की बात कर रहे हैं। कर्नाटक के चिक्कमंगलूर प्रेस क्लब में बोलते हुए, प्रकाश राज ने कहा, "जिन्होंने 420 किया है, वे ही 400 सीटें लाने की बात करेंगे। चाहे कोई भी पार्टी हो, कांग्रेस हो या कोई अन्य पार्टी, यह आपके अहंकार को दर्शाता है।" 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दावे पर कि एनडीए 400 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगा, अभिनेता ने कहा कि "कोई संभावना नहीं" है कि "लोकतंत्र में" कोई एक पार्टी 400 या अधिक सीटें जीत सकती है। प्रकाश राज ने कहा, "आप एक सीट तभी जीत सकते हैं जब जनता आपको सीट दे रही हो। कोई भी राजनीतिक दल यह दावा नहीं कर सकता कि वे आगे बढ़ सकते हैं और सीटें ले सकते हैं। इसे अहंकार कहा जाएगा।" पीएम मोदी ने 5 फरवरी को राज्यसभा में कहा था कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी। 

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''हमारा तीसरा कार्यकाल ज्यादा दूर नहीं है, अधिकतम 100-125 दिन बचे हैं। पूरा देश कह रहा है 'अबकी बार, 400 पार'. यहां तक कि खड़गे जी ने भी ऐसा कहा था।” पीएम मोदी 2 फरवरी को राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा, जिसके पास पहले से ही बहुमत है, आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीटों पर जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अकेले भाजपा को 370 सीटें मिलेंगी और एनडीए गुट को 400 सीटें मिलेंगी। 

अगले 5 सालों में होंगे कई बड़े फैसले ! पीएम मोदी ने मंत्रियों को अभी से दे दिए तैयारी करने के निर्देश

तो एल्विश यादव को हो सकती है 20 साल की जेल!

हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी कार, 3 बच्चों सहित 7 की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -