हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी कार, 3 बच्चों सहित 7 की दुखद मौत
हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी कार, 3 बच्चों सहित 7 की दुखद मौत
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया में एक दुखद घटना में, बारातियों को ले जा रही कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में तीन बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई। यह हादसा एनएच-31 पर तब हुआ जब बारात चौथम प्रखंड क्षेत्र में एक समारोह से लौट रही थी। रिपोर्टों से पता चलता है कि टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

शादी में शामिल लोगों से भरी कार पसराहा थाना क्षेत्र के विद्यारत्न पेट्रोल पंप के पास भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना की खबर मिलने पर, कानून प्रवर्तन और आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ता घायलों की सहायता और बचाव के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। इस दुखद घटना ने पूरे समुदाय को सदमे में डाल दिया है, जिससे परिवार अपने प्रियजनों की अचानक मृत्यु से तबाह हो गए हैं। टक्कर के कारणों की जांच संभवतः चल रही है, क्योंकि अधिकारी दुर्घटना की वजह बनने वाली परिस्थितियों का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं।

इस तरह की घटनाएं यात्रा के दौरान सड़क सुरक्षा और सतर्कता के महत्व की गंभीर याद दिलाती हैं, खासकर जश्न के अवसरों के दौरान जब बड़ी सभाएं और उत्सव आम बात होती है। इस दुखद दुर्घटना में सात लोगों की जान जाने से निस्संदेह समुदाय पर गहरा प्रभाव पड़ा है, क्योंकि वे हृदय विदारक क्षति से उबर रहे हैं और त्रासदी से प्रभावित लोगों का समर्थन कर रहे हैं।

60 KG विस्फोटक और 67 राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए 3 नक्सली

दिल्ली जल बोर्ड घोटाले से जुड़ी पूछताछ में भी शामिल नहीं होंगे केजरीवाल, AAP बोली- ED का समन अवैध

'T20 वर्ल्ड कप में किसी भी कीमत पर कोहली चाहिए..', दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -