डंकी देखने आए लोगों ने थियेटर्स के बाहर शुरू कर दी कुश्ती, वीडियो देखकर शाहरुख खान ने दी ये प्रतिक्रिया
डंकी देखने आए लोगों ने थियेटर्स के बाहर शुरू कर दी कुश्ती, वीडियो देखकर शाहरुख खान ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म डंकी रिलीज हो चुकी है। फिल्म का पहला शो प्रातः 5:55 पर रन किया गया। थियेटर्स के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगा दिखाई दिया। दूर-दूर से लोग शाहरुख की फिल्म को देखने पहुंचे। इसमें बच्चे-बुढ़े सभी सम्मिलित थे। Gaiety Galaxy में फिल्म का पहला शो रन हुआ, इसके बाहर प्रशंसक शाहरुख के लिए चीयर करते नजर आए, बल्कि कुश्ती भी की।  

प्रशंसक हार्डी (डंकी में शाहरुख का नाम) का कार्ड लिए नजर आए। वहीं दो टीम बनाकर कुश्ती भी करते नजर आए। हर कोई हार्डी हार्डी चिल्लाया। टीम हार्डी वर्सेज टीम फॉरेन की इस कुश्ती में हर किसी ने खूब मजे लिए। हर प्रशंसक शाहरुख के रंग में रंगा दिखा। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ। पर लगता है सुबह सुबह शाहरुख खान को भी फिल्म रिलीज की बेचैनी हो रही है। इसलिए तो उन्होंने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे डाली।

शाहरुख ने लिखा- अरे अब पिक्चर तो देखने जाओ या बाहर ही कुश्ती करते रहोगे। जाओ फिल्म देखो और मुझे बताओ कि आपने इसे कितना एंजॉय किया। शाहरुख की दीवानगी इस तरह है कि लोग थियेटर के बाहर फायर गन्स चला रहे हैं। पूरा माहौल किसी त्योहार जैसा है। डंकी में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बमन ईरानी, विक्रम कोचर भी हैं। फिल्म राजू हिरानी ने निर्देशित की है।

जानिए आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #BoycottPVRInox?

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म

भारत में कौन पहली बार लेकर आया था ऑटो ट्यून? अरिजीत सिंह ने लिया इस मशहूर सिंगर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -