रुबीना दिलैक का नया वीडियो देख हैरान हुए लोग, जानिए क्या है ऐसा?
रुबीना दिलैक का नया वीडियो देख हैरान हुए लोग, जानिए क्या है ऐसा?
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही टेलीविज़न पर दस्तक देने जा रहा है। इस शो के लिए सभी 13 प्रतियोगी साउथ अफ्रीका के केपटाउन जा पहुंचे हैं। साथ ही नए-नए प्रोमोज (KKK12 Promo) प्रशंसकों के बज को बहुत अधिक हाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं टेलीविज़न के सभी लोकप्रिय कंटेस्टेंट को आए दिन अपनी केपटाउन मस्ती की फोटोज एवं वीडियोज को भी सोशल मीडिया पर शेयर करते देखा जा रहा है। 

वही इसी कड़ी में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपना नया वीडियो डाल हर किसी को हैरान कर दिया है। रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो (Rubina Dilaik Video) शेयर किया है। इस वीडियो को देख स्पष्ट हो रहा है कि 'बिग बॉस 14' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी को जीतने के लिए रुबीना अपना पूरा जोर लगा रही हैं। 

वही वीडियो में रुबीना को कपड़े के जरिए लटक योगा के एक से बढ़कर एक पोस्चर करते देखा जा रहा है। बता दें कि ये एरियल योगा (Aerial Yoga) है, जिसके माध्यम से रुबीना स्वयं को धाकड़ स्टंट्स करने के लिए पूरी तरह तैयार कर रही हैं। रुबीना दिलैक ने अपने योग वीडियो (Rubina Dilaik Yoga Video) को शेयर कर कैप्शन में लिखा है,'मैं एक औरत हूं, मैं भयंकर हूं। मैं सेक्सी हूं, मैं दिव्य हूं...मैं अपराजेय हूं।' वही रुबीना का ये वीडियो हर कोई हैरान है तथा उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है।

हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप

निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रोमांस में डूबे दिखे सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे, आज तक रिलीज नहीं हो पाया दोनों का ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -